कमल हसन की फिल्म 'विश्वरूपम-2' का ट्रेलर लॉन्च करेंगे आमिर खान
कमल हसन की फिल्म 'विश्वरूपम-2' का ट्रेलर लॉन्च करेंगे आमिर खान
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हसन की फिल्म 'विश्वरूपम 2' बनकर रिलीज़ के लिए तैयार है. साल 2013 में कमल हसन की फिल्म 'विश्वरूपम' का सीक्वल है जो कि काफी विवादों में रही थी. यह फिल्म हिंदी और तमिल में रिलीज़ की जाएगी. फिल्म का ट्रेलर 11 जून को रिलीज़ हो रहा है. फिल्म का हिंदी ट्रेलर बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान खान करेंगे..

कमल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से फिल्म के ट्रेलर की लॉन्चिंग को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की है. उन्होंने लिखा है, "मैं बहुत खुश हूं कि 'विश्वरूपम 2' का ट्रेलर रिलीज हो रहा है. इस सीक्वेंस के लिए धैर्य रखने और निरंतर प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद."

फिल्म 'विश्वरूपम 2' का निर्देशन व निर्माण खुद कमल हासन ने किया है. यह फिल्म तमिल और हिंदी में शूट हुई है. इसके साथ ही फिल्म तेलुगू में भी डब की जाएगी. फिल्म का हिंदी वर्जन रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज होगा. बता दें कि फिल्म 'विश्वरूपम 2' में कमल हसन के साथ शेखर कपूर, वहीदा रहमान, राहुल बोस, पूजा कुमार, एंड्रिया जेरेमियाह, जयदीप अहलावत, नसीर, अनंत महादेवन, युसूफ हुसैन और राजेंद्र गुप्ता जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

स्टेज पर गाना गातें हुए रो पड़े पवन सिंह, अक्षरा ने पोछें आंसू

ये है 'काला' के स्टार्स की फीस, रजनीकांत तो इतनी-सी रकम में ही मान गए

शुरू हुए KBC के रजिस्ट्रेशन, तीसरे सवाल से जुड़े है विरूष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -