'मृत अवस्था में पहुँच चुकी है कांग्रेस, दोबारा जिन्दा नहीं किया जा सकता'
'मृत अवस्था में पहुँच चुकी है कांग्रेस, दोबारा जिन्दा नहीं किया जा सकता'
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है. आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कांग्रेस की सियासी स्थिति पर टिप्पणी करते हुए गोवा, कर्नाटक और मध्य प्रदेश की मिसाल दी है. राघव चड्ढा ने कहा कि, 'कांग्रेस अब पूरी तरह से खत्म हो चुकी है और पिछले कुछ समय की घटनाओं के आधार पर कहा जा सकता है कि यह पार्टी अब वेंटिलेटर पर चली गई है. अब प्लाज्मा थेरेपी या किसी भी अन्य तरीके से इसका उपचार संभव नहीं है. कांग्रेस पार्टी मृत अवस्था में पहुंच चुकी है और अब इसे फिर से जीवित नहीं किया जा सकता है.

राजस्थान में जारी राजनतिकीक उठापठक की ओर इशारा करते हुए AAP प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर हमला बोला. चड्ढा ने कहा कि, 'यदि आप कांग्रेस को वोट देते हैं, तो कुछ दिन बाद कांग्रेस वो वोट भाजपा के हाथों बेच देगी. कांग्रेस के MLA  जिन्हे आप जीताएंगे, वो पैसे लेकर भाजपा को आपका वोट बेच देंगे.' राघव चड्ढा ने आगे कहा कि, 'आज पूरा देश कोरोना वायरस संकट से बुरी तरह जूझ रहा है. इतिहास में ऐसा पहली दफा देखने को मिला है, जब मानव जाति के ऊपर इतना बड़ी आपदा आई है.

उन्होंने कहा कि ऐसे वक़्त में सभी सरकारों और राजनीतिक पार्टियों को मिलकर जनता के संबंध में सोचना चाहिए. कोरोना को कम करने के बारे में विचार करना चाहिए. कोरोना से हो रही मौतों को कम करने के बारे में सोचना चाहिए. हालांकि ऐसी मुश्किल घड़ी में हम लोग देख रहे हैं कि किस प्रकार राजस्थान में एक पार्टी विधायकों को बेचने में लगी हुई है और दूसरी पार्टी विधायकों खरीदने में लगी हुई है.'

 

इकॉनमी और चीन विवाद पर राहुल ने जारी किया वीडियो, बोले - सरकार नहीं सुन रही

TTP नेता मुफ्ती महसूद ग्लोबल आतंकी घोषित, US ने किया संयुक्त राष्ट्र के फैसले का स्वागत

उस्मानिया जनरल अस्पताल के वार्ड में भरे पानी पर चल रही है आरोप-प्रत्योप की राजनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -