पहले बहन का बलात्कार किया, फिर भाई को मार डाला.., दोनों का आरोपी AAP का कार्यकर्ता इरफ़ान

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी में इरफान सिद्दीकी और उसके भाई सानू ने 17 जनवरी 2022 को एक दलित शख्स हीरालाल गुजराती का क़त्ल कर दिया। इरफान कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था। हीरालाल की बहन का बलात्कार करने के आरोप में वह जेल में कैद था। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपितों के ताल्लुक सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के स्थानीय MLA मुकेश अहलावत से हैं। हालाँकि अब आप MLA ने दावा करते हुए कहा है कि उन्होंने इरफान को छह महीने पहले ही पार्टी से निष्काषित कर दिया था। 

 

इलाके में इरफान की दहशत का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि हीरालाल के क़त्ल के बाद उनके घर पर एक पोस्टर चिपका दिया गया है। इस पर लिखा हुआ है कि- यह मकान बिकाऊ है, मुसलमानों के आतंक से। वहीं भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'अपनी सगी बहन की इज्जत-आबरू के लिए आवाज उठाना भी अब मुश्किल? दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में 17 जनवरी को हीरा गुजराती को सरेआम चाकू से और गोलियों से मोहम्मद इरफान ने मार दिया। इरफान अपराध के अन्य मामलों में जेल से पैरोल पर बाहर आया था।'

 

अपने ट्वीट में कपिल मिश्रा ने एक फोटो भी साझा की है, जिसमे इरफ़ान सिद्दीक़ी ने खुद को AAP माइनॉरिटी विंग का अध्यक्ष बताया है। इस मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन भी किया है। भाजपा के युवा नेता विशाल सिंह ने सुल्तानपुरी थाने के पास विरोध प्रदर्शन का वीडियो ट्विटर पर साझा किया है।

वहीं, विश्व हिन्दू परिषद (VHP) ने इलाके में हीरालाल की हत्या के विरोध में एक बोर्ड भी लगा रखा है। उस बोर्ड में 20 जनवरी को 11 बजे जनआक्रोश प्रदर्शन का आह्वान भी किया था। इसके साथ ही बड़े-बड़े शब्दों में ‘हीरा के हत्यारों को फाँसी दो’ और ‘नरसिंह को इन्साफ दो’ लिखा हुआ था। बता दें कि जब हीरालाल की हत्या की गई, तब 42 साल के न​रसिंह भी उनके साथ मौजूद थे। उन्हें भी गोली लगी है और उनका उपचार चल रहा है।

कर्नाटक हाईकोर्ट ने दिल्ली स्थित इवेंट मैनेजर के खिलाफ कार्यवाही स्थगित की

क्लब हाउस चैट मामला, हरियाणा से 3 आरोपी गिरफ्तार, लखनऊ के एक छात्र से चल रही पूछताछ

जिस थाने के उद्घाटन में पहुंचे थे सचिन के फैन सुधीर, वहीं से पुलिस ने लात मारकर भगाया

Most Popular

- Sponsored Advert -