जिस थाने के उद्घाटन में पहुंचे थे सचिन के फैन सुधीर, वहीं से पुलिस ने लात मारकर भगाया

पटना: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर के साथ मुजफ्फरपुर के नगर थाने में हुई बदसलूकी ने बिहार पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं. दरअसल सुधीर कुमार गुरुवार को अपने चचेरे भाई की जानकरी लेने नगर थाने पहुंचे थे, जिसे पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले आई थी. इस दौरान उनके साथ बदसलूकी की गई है.

सुधीर के अनुसार, जब उन्हें अपने चचेरे भाई के बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही थी, तब सामने जेल में बंद अपने भाई से बात करने लगे, इतने में थाने में तैनात एक पुलिस पदाधिकारी आए और गाली देते हुए उन्हें लात मारते हुए थाने से भगा दिया. सुधीर थाने के बाहर आए. इतने में उन्हें जानने वाले इकठ्ठा हो गए. इसके बाद पुलिस को सुधीर के प्रोफाइल के बारे में पता चला. इसके बाद पुलिस अफसर ने उनसे माफी मांग मामले को रफा-दफा कर दिया. बता दें कि, सुधीर इसी नगर थाने के उद्घाटन में भी शामिल हुए थे, उस दिन उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि जिस थाने के उद्घाटन में वो शामिल हुए थे, उसी थाने से उन्हें लात मारकर भगाया जाएगा.

मीडिया से बात करते हुए सुधीर ने बताया कि पुलिस कल हमारे भाई को ले गई थी, घर पहुंचे तो कोई जानकारी नहीं मिली, फिर हम थाने पहुंचे, तो कोई जानकारी नहीं दे रहा था, तब सामने जेल में बंद भाई पर नजर पड़ी, उससे बात करने लगा इतने में अंदर से एक पुलिस वाले आए और गाली देते हुए लात मार दी. बहरहाल सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर के साथ मुजफ्फरपुर के नगर थाने में हुआ दुर्व्यवहार का मामला माफी मांगने के बाद खत्म हो गया, लेकिन इस घटना ने एक बार फिर आम जनता के प्रति पुलिस के रवैये की पोल खोल कर रख दी 

राजस्थान फिर शर्मसार, 10वीं की छात्रा के साथ 3 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार

सूरत में मंदिर तोड़कर 'शिवलिंग' चुरा ले गए बिल्डर, हिन्दू संगठनों के विरोध के बाद दर्ज हुआ केस

चुनाव के दौरान यूपी को दहलाने की साजिश नाकाम, हथियारों के जखीरे के साथ सरफराज सहित तीन गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -