पंजाब चुनाव के एग्जिट पोल्स देख गदगद हुई AAP, चन्नी बोले - 10 मार्च तक रुक जाओ
पंजाब चुनाव के एग्जिट पोल्स देख गदगद हुई AAP, चन्नी बोले - 10 मार्च तक रुक जाओ
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अंतिम चरण की वोटिंग ख़त्म हो चुकी है. इसके साथ ही पांच राज्यों की विधानसभाओं के एक्जिट पोल भी सामने आ गए हैं. एक्जिट पोल के परिणामों से पता चलता है कि तीन राज्यों में भाजपा आसानी से सरकार बना सकती है, तो वहीं, पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) सत्ता में आ सकती है. अब एग्जिट पोल्स पर नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है.

पंजाब में एक्जिट पोल में AAP को मिल रही बढ़त पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि हमारा अंदरूनी आंकड़ा क्या था, इस संबंध में हम 10 मार्च को खुलासा करेंगे. साथ ही चड्ढा ने कहा कि दिल्ली के बाहर के पंजाब की जनता ने भी केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस का स्वागत किया है. राघव चड्ढा ने कहा कि चुनाव कई मुद्दों पर होता है. हमने पंजाब में देखा कि वहां जनता के मन में बदलाव का मूड था. उन्होंने कहा कि लोगों के मन में ये बात थी कि पंजाब में 26 वर्ष कांग्रेस, 24 वर्ष अकाली दल की सरकारें रहीं. इन 50 वर्षों में इन पार्टियों ने पंजाब को लूट लिया.

वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब में AAP की सरकार बनाने वाले एग्जिट पोल के बारे में बताते हुए कहा कि बक्से (सीलबंद ईवीएम) कहेंगे कि क्या होने वाला है. 10 मार्च का इंतजार करें. 

कहाँ गया केंद्र द्वारा दिया गया मिड डे मील का पैसा ? फंसी झारखंड सरकार

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला, AAP ने भाजपा पर लगाए आरोप

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -