'आप' सांसद का विवादित ट्वीट, क्या समाप्त हो गई सुप्रीम कोर्ट की गरिमा ?

'आप' सांसद का विवादित ट्वीट, क्या समाप्त हो गई सुप्रीम कोर्ट की गरिमा ?

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सर्वोच्च अदालत के फैसले पर विवादित ट्वीट किया है. संजय सिंह ने गुरुवार को उपराज्यपाल बनाम दिल्ली सरकार के मामले में आए खंडित फैसले पर तल्ख़ प्रतिक्रिया दी है. संजय सिंह ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए लिखा है कि, क्या सुप्रीम कोर्ट ने अपनी सारी गरिमा समाप्त कर दी है, न्याय में विलंब न्याय नहीं है" जज को जनता भगवान मानती है लेकिन भगवान भी इंसाफ़ करने में विफल है.

मात्र 13 साल की उम्र में इस शख्स पर फ़िदा हो गई थी प्रियंका गाँधी

संजय सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कई मामलों में शीर्ष अदालत के फैसलों का उल्लेख करते हुए सवाल उठाए. संजय सिंह ने कहा है कि सर्वोच्च न्यायालय ने करोड़ों दिल्ली वासियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है. संजय सिंह ने अपने ट्वीट में राफेल मामला, सीबीआई बनाम सीबीआई मामलों में दिए गए अदालत के फैसलों का भी उल्लेख किया. दिल्ली की सत्तारूढ़ आप ने गुरुवार को कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सर्वोच्च अदालत का फैसला स्पष्ट नहीं है. फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए आप के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वालों से कहा है कि, दिल्ली के लोगों की समस्याएं जारी रहेंगी.

अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोकने वाले अफसरों को मिली जान से मारने की धमकी

वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने गुरुवार को शीर्ष अदालत के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि इस निर्णय से दिल्ली सरकार की शक्तियों को लेकर संदेह दूर हो गए हैं. दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा है कि, ‘‘भ्रम या विवाद’’ के लिए अब कोई स्थान नहीं होनी चाहिए और आप सरकार को विनम्रतापूर्वक उच्चतम न्यायालय के इस फैसले को स्वीकार कर लेना चाहिए.

खबरें और भी:-

भाजपा ने शिवसेना को दी सीधी टक्कर, गठबंधन को लेकर कोई नहीं जाएगा उद्धव के घर

नकवी ने शशि थरूर को बताया 'लव गुरु', जानिए क्या है पूरा मामला

पाक विदेश मंत्री कुरैशी का दावा, पाकिस्तान को अलग - थलग करने में नाकाम रहा भारत