अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोकने वाले अफसरों को मिली जान से मारने की धमकी

अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोकने वाले अफसरों को मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ: प्रयागराज जा रहे समाजवादी पार्टी (सपा) अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का लखनऊ एयरपोर्ट पर रास्‍ता रोकने वाले एडीएम सिटी पूर्व वैभव मिश्रा और एक सर्किल अफसर को अब सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। दोनों अफसरों को जान से मारने की धमकी फेसबुक पर दी गई है। इसके बाद उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

भाजपा ने शिवसेना को दी सीधी टक्कर, गठबंधन को लेकर कोई नहीं जाएगा उद्धव के घर

फेसबुक पर एडीएम सिटी पूर्व और सीओ की फोटो को टैग करके हुए उन्हें जान से मारने धमकी दी गई है। फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा गया है कि, 'इन दो अफसरों का तो पक्का मर्डर होगा।' इसके बाद लखनऊ के जिलाधिकारी ने एसएसपी से एडीएम को सुरक्षा उपलब्ध कराने के निर्देश जारी किए हैं। उल्लेखनीय है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को दावा किया था कि उन्हें लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर उड़ान भरने से रोक दिया गया था, जिस वजह से वे इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रों के एक कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके थे।

नकवी ने शशि थरूर को बताया 'लव गुरु', जानिए क्या है पूरा मामला

अखिलेश ने सुबह 09:41 बजे पर ट्वीट किया था, ‘‘एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!’’ इस घटना के बाद सपा के विधायकों और कार्यकर्ताओं ने राज्य विधानसभा और परिषद समेत सड़कों पर भी हंगामा किया था। साथ ही महिला पत्रकार से भी हाथापाई की खबरें सामने आई थी।

खबरें और भी:-

पाक विदेश मंत्री कुरैशी का दावा, पाकिस्तान को अलग - थलग करने में नाकाम रहा भारत

अमर सिंह ने खोला राज, बताया मुलायम ने क्यों की पीएम मोदी की तारीफ ?

दिल्ली सरकार बनाम उपराज्यपाल: SC ने केंद्र और राज्य सरकार को बांटे अधिकार