कलंक के सेट पर ऐसे मनाया वरुण धवन का जन्मदिन
कलंक के सेट पर ऐसे मनाया वरुण धवन का जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर वरुण धवन का मंगलवार को जन्मदिन मनाया गया. इसी मौके पर करण जोहर की आगामी फिल्म 'कलंक' के सेट पर सारी टीम ने मिलकर वरुण धवन को बर्थडे सरप्राइज दिया. जिसका वीडियो उनकी बेस्टफ्रेंड और फिल्म 'कलंक' की को-एक्टर आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण के सामने कई केक रखे हुए हैं और वो केक काटते नज़र आ रहे हैं. साथ ही सेट की सारी यूनिट उन्हें जन्म दिन की शुभकामना दे रही है और आलिया भट्ट उनके लिए गाना गा रही हैं.

बता दें कि हाल ही में वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' रिलीज़ हुई पर वो दर्शकों रिझाने में नाकाम रही. फ़िलहाल वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' में व्यस्त हैं जिसे इसी साल 27 सितम्बर को रिलीज़ किया जाना है. वहीँ आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' का हाल ही में ट्रेलर आउट हुआ है जिसमें वो हिंदुस्तानी जासूस के किरदार में नज़र रही हैं फिल्म को 11 मई को रिलीज़ किया जाना हैं. 

वरुण-आलिया की जोड़ी अब तक बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं जिसमें उनकी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' शामिल हैं. अब एक बार फिर करण जौहर इस जोड़ी को फिल्म 'कलंक' में लेकर आ रहे हैं. यह 1920 के बैकड्रोप पर बेस्ड एक एपिक ड्रामा फिल्म हैं. इस मल्टी स्टारर फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ रॉय कपूर नज़र आयेंगें. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और इसे पहले साल 19 अप्रैल को रिलीज किया जायेगा.

'संजू' में रणबीर कपूर पर ट्वीट रिएक्शन

कास्टिंग काउच पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

रवीना को देखकर जंगली अवतार में नजर आई रेखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -