'संजू' में रणबीर कपूर पर ट्वीट रिएक्शन
'संजू' में रणबीर कपूर पर ट्वीट रिएक्शन
Share:

राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का आखिरकार टीज़र आउट हो गया है. इस फिल्म के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. जिसकी कई वजह हैं, पहला बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित यह फिल्म है. दूसरा रणबीर कपूर उनके किरदार को फिल्म में निभा रहे हैं जिनके अभिनय का कोई तोड़ नहीं है और बड़े अर्से से रणबीर कपूर की कोई फिल्म नहीं आई है और फिर राजू हिरानी का कांसेप्ट फिल्म भी काफी लम्बे समय बाद दर्शकों को देखने मिलेगा. फिल्म 'संजू' का टीज़र मंगवार को रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें रणबीर कपूर बिल्कुल संजय दत्त के हूबहू नज़र आये. फिल्म के टीज़र को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

फिल्म में रणबीर कपूर के अभिनय की सरहाना की जा रही है.  टीज़र देखने के बाद  दर्शक रणबीर कपूर, संजय दत्त और राजकुमार हिरानी को टैग करके बधाइयाँ दे रहे हैं और साथ ही फिल्म के कॉसेप्ट की सरहाना की जा रही है.

बता दें कि राजकुमार हिरानी की फिल्मों में हमेशा एक बढ़िया सन्देश छुपा रहता है. इससे पहले उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म 'पीके' बनाई थी जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके अलावा '3 इडियट' , 'मुन्ना भाई एम्.बी.बी.एस ' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाई है.

इस फिल्म में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभा रहे हैं. इनके अलावा फिल्म में सोनम कपूर, मनीषा कोइराला नज़र आएंगे. 

फिल्म 'संजू' को इसी साल 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जायेगा. 

आसाराम पर लगे POCSO एक्ट का अनुष्का ने किया समर्थन

भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट अभिनेत्रियां लेती हैं सबसे ज्यादा फीस

एक बार फिर ब्रेकअप के दौर से गुज़र रही है बॉलीवुड की यह अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -