एकता कपूर के बेटे की तस्वीर पहली बार आई सामने, बर्थडे पार्टी में पहुंचे कई सितारे
एकता कपूर के बेटे की तस्वीर पहली बार आई सामने, बर्थडे पार्टी में पहुंचे कई सितारे
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वालीं एकता कपूर के बेटे रवि कपूर 27 जनवरी को एक साल के हो गए हैं. एकता ने इस अवसर को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया. उन्होंने रवि कपूर के जन्मदिन पर रविवार को एक भव्य पार्टी का आयोजन किया. पार्टी अंधेरी के एक क्लब में रखी गई थी. जन्मदिन की इस पार्टी में एकता कपूर अपने बेटे को गोद में लेकर पहुंचीं. हालांकि एकता अपने बेटे को मीडिया की नजरों से बचाती नजर आती हैं. इस दौरान रवि कपूर थोड़ा परेशान नजर आ रहे थे जब उनकी मां ने उन्हें गोद में ले लिया तो वो शांत हो गए. एकता ने बेटे रवि को मीडिया से भी मिलवाया और सभी पेपराजी को हाय करने के लिए कहा. ऐसा पहली बार है जब एकता ने बेटे को मीडिया से इस तरह मिलवाया है. मां की बात मानते हुए रवि ने भी वहां मौजूद सभी को हाथ हिलाते हुए हाय कहा.

रवि कपूर के जन्मदिन पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. एकता कपूर के भाई तुषार कपूर भी पहुंचे. वो अपने बेटे लक्ष्य कपूर के साथ थे. तुषार ने लक्ष्य के साथ कैमरामैन को पोज दिया. लक्ष्य को देखकर ऐसा लग रहा है वो कैमरे के सामने शर्मीले हैं. रवि कपूर के जन्मदिन पार्टी में एशा देओल बेटी राध्या के साथ पहुंचीं. एशा के लुक की बात करें तो उन्होंने कैजुअल टॉप के साथ जींस पहन रखा था. वहीं राध्या फ्रॉक में बेहद क्यूट नजर आ रही थीं. एशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं.

वहीं, अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अपने दोनों बेटों राहिल और रियान के साथ देखे गए. रितेश और जेनेलिया के बच्चे तस्वीर में नमस्ते करते दिख रहे हैं. लुक्स की बात करें तो रितेश और जेनेलिया दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आए  थे. 'सेक्रेड गेम्स 2' की अभिनेत्री सुरवीन चावला ने पिछले साल बेटी को जन्म दिया. सुरवीन भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं. वो अपनी बेटी ईवा के साथ पहुंची थीं.

काम नहीं मिलने से नशे की गिरफ्त में आ गए थे बॉबी देओल, हालत देख रो पड़े थे सनी देओल

इस एक्ट्रेस के पास है नेपोटिज्म के लिए अनन्या पांडे से बेहतर जवाब

'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने दूसरे दिन की शानदार कमाई, जानिये कंगना की पन्गा का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -