'कुल्फी' के लिए मुंबई शिफ्ट हुए उनके रियल लाइफ डैड
'कुल्फी' के लिए मुंबई शिफ्ट हुए उनके रियल लाइफ डैड
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे परदे का मशहूर शो कुल्फी कुमार बाजेवाला इन दिनों काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है वहीं इस टीवी शो के हर किरदार को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करने लगे हैं और यही वजह है कि इस शो की टीआरपी रेट भी बढ़ती जा रही है. खबरों के अनुसार इस शो की मुख्य किरदार हैं कुल्फी यानी आकृति शर्मा ने सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं और उन्होंने अपनी फैन फॉलोविंग भी काफी अच्छी कर ली है. ऐसे मे बताया जा रहा है कि आकृति को इस शो के लिए अपने पापा से दूर होना पड़ा था लेकिन अब आकृति और उनके पापा जुदाई का तोड़ निकल आया है.

आप सभी को बता दें कि आकृति शर्मा के पापा हरि शर्मा अपनी प्यारी और क्यूट सी बिटिया के साथ हाल ही में दिल्ली में शिफ्ट हो गए हैं और दोनों अब साथ रह रहे हैं. आप सभी को बता दें कि आकृति का पूरा परिवार दिल्ली में रहता था लेकिन करीब 8 महीने पहले जब उन्हें स्टार प्लस के शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में कुल्फी की मुख्य भूमिका के लिए चुन लिया गया तो उनको मुंबई में रहना पड़ा था और उनका परिवार दिल्ली मे ही रहा. इस दौरान आकृति की मम्मी उनको मुंबई में लेकर रहती थी लेकिन पापा को जॉब की वजह से दिल्ली में ही रहना पड़ा वहीं अब आकृति के पापा के साथ उनका पूरा परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया.

इस बात से आकृति बहुत खुश है. जब उनसे आकृति के बारे मे पूछा तो उन्होंने कहा 'हमने कभी अपनी बच्ची पर काम का दबाव नहीं डाला, उसे ऐक्टिंग का शौक है, इसलिए हम उसे सपॉर्ट कर रहे हैं.उसे ऐसा नहीं लगता कि वह काम कर रही है.इसलिए मुझे नहीं लगता कि उससे उसका बचपन प्रभावित होगा'

सेट पर गंभीर चोट का शिकार हुआ यह एक्टर, आंख के ऊपर लगे टांके

पुराने अंदाज में नजर आए कपिल, जुटे अपकमिंग शो के प्रमोशन में

फैमेली प्लानिंग का नाम सुनकर भड़क जाएगा कार्तिक, क्या करेगी नायरा?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -