टालीवुड स्टार समुथिरकानी जल्द ही इस फिल्म में आएँगे नज़र
टालीवुड स्टार समुथिरकानी जल्द ही इस फिल्म में आएँगे नज़र
Share:

टालीवुड स्टार्स अब एक के बाद एक अपनी फिल्मों की तैयारी में जुटे हैं.  आकाशवाणी एक आगामी तेलुगु फिल्म है जो अश्विन गंगाराजू द्वारा निर्देशित की जा रही है. अश्विन रामायडू फिल्म स्कूल से ग्रेजुएट हैं और उन्होंने  आकाशवाणी के लिए अपनी कास्ट को चुना है . फिल्म Paderu के दर्शनीय दृश्य को शूट किया है और इस फिल्म का दृश्य चाय के खेत से घिरा हुआ है. टीचर्स डे के मौके पर मेकर्स ने स्टार समुथिरकानी के एक नए पोस्टर का रिलीज़ किया है. वहीं फिल्म आकाशवाणी में उनका अहम् किरदार है.  इसके अलावा उनके किरदार का नाम चंद्रम मास्टर रखा गया है.

पोस्टर में दो भूमिकाओं में समुथिरकानी को दिखाया गया है, जिनमें से एक शिक्षक है जबकि पृष्ठभूमि में एक अन्य उसे गुस्से वाले अवतार में दर्शा रहा है. फिल्म के पोस्टर में चंद्रम मास्टर के अतीत पर की और संकेत कर रहा है. अविन गंगाराजू, निर्देशक ने इससे जुड़े सभी किरदारों का लगभग खुलासा कर ही दिया है. क्योंकि फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ भी पता नहीं चला है .  एकमात्र अपडेट आकाशवाणी का एक मोशन पोस्टर रिलीज़ किया है जो चंद्रम मास्टर के रूप में समुथिरकानी के पहले लुक को दर्शा रहा है.

आकाशवाणी को पहले एसएस कार्तिकेय द्वारा तैयार किया जा रहा था जो प्रसिद्ध निर्देशक एसएस राजामौली के बेटे हैं, लेकिन तब उन्होंने रचनात्मक मतभेदों का हवाला देते हुए और अपने निजी प्रोजेक्ट के लिए अधिक समय समर्पित करने का समर्थन किया था . कार्तिकेय ने कहा, "इस फिल्म के लिए काम करना और क्रू मेंबर के साथ एन्जॉय करना एक अलग ही अनुभव है. हालांकि, समय के साथ हमने महसूस किया है कि निर्देशक और मैं रचनात्मक दृष्टि अलग है और मुझे लगा कि किसी ऐसे व्यक्ति को परियोजना सौंपकर टीम के लिए आसान बनाना उचित होगा जिसके विचार फिल्म की दृष्टि के साथ मिलते हो. और इसलिए, मैंने एयू एंड आई स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड (एसआईसी) के पद्मनाभ रेड्डी को हरी झंडी दे दी है. 

 

'वी' ने रिलीजिंग के तुरंत बाद ही बटौरी सुर्खियां

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई सुधीर की ये धमाकेदार फिल्म

चंदन ड्रग रैकेट के मामले में अभिनेत्री रागिनी से की जाएगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -