बुधवार को इन राशियों के चमक रहे हैं भाग्य, जानिए क्या है आपका राशिफल
बुधवार को इन राशियों के चमक रहे हैं भाग्य, जानिए क्या है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते है।  ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 3 अगस्त का राशिफल। 

3 अगस्त का राशिफल-

मेष: आज दिन बहुत अच्छा है। कुछ अच्छा होने के संकेत हैं। कहीं बाहर जा सकते हैं।  घर में ख़ुशी का माहौल है। ऑफिस में किसी से अनबन सम्भव है लेकिन बात ज्यादा बढ़ेगी नहीं। प्रेम में सब अच्छा है, अपनी सेहत का ख़ास ध्यान रखे। अंजान लोगों से बातचीत से बचे वरना बहुत कुछ खराब हो सकता है। 


वृषभ: निर्णय लेने से पहले अपने विकल्पों पर विचार करें। जब आप आज अच्छे मूड में हैं, तो ही निर्णय लें। आने वाले दिनों में आपकी ऊर्जा का स्तर कम हो सकता है। इसके अलावा कहीं बाहर जाने वाले हैं तो अपना खास ध्यान रखे। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से बचें। कारोबार में सुधार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। वाणी में सौम्यता रहेगी। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी।


मिथुन: मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा के कार्यक्रम भी बनेंगे। खर्च बढ़ेंगे।

 

कर्क: आत्मविश्वास में कमी रहेगी। सुख में वृद्धि हो सकती है। धन की प्राप्ति होगी। घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मन परेशान रहेगा। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। आत्मसंयत रहें। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। मित्रों का साथ मिलेगा।


सिंह: मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु मन में निराशा के भाव भी हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र बढ़ेगा। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। खर्च बढ़ेंगे। नौकरी में कठिनाई आ सकती है। मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ मिलेगा। 

कन्या: परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  मित्रों का सहयोग भी मिलेगा। मानसिक कठिनाइयां बढ़ेंगी। क्रोध में वृद्धि हो सकती है। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। कारोबार का विस्तार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

तुला: शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव के साथ स्थान परिवर्तन हो सकता है।  दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। वस्त्रों के प्रति रुझान हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। परिवार से दूर जा सकते हैं। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं।


वृश्चिक: मान-सम्मान में वृद्धि होगी।  परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। आलस्य की अधिकता रहेगी। कार्यक्षेत्र में समस्याएं बढ़ सकती हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।


धनु : पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। क्रोध की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं। खर्च बढ़ेंगे। यात्रा के योग बन रहे हैं।

मकर: कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।  कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। मानसिक कठिनाइयां परेशान करेंगी। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से दूर रहें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।

कुंभ : मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। सुखद समाचार मिल सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। आय भी सन्तोषजनक रहेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। 

मीन: कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। आय में वृद्धि होगी। सुखद समाचार मिल सकते हैं। खर्च बढ़ेंगे। मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। कार्यों में सफलता भी मिलेगी। स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

तलाक की खबरों के बीच पत्नी और बच्ची से मिलने पहुंचे राजीव, बोले- 'मां-बेटी दुबली हो गईं'

क्या बंद हो गई है अक्षय की इस फिल्म की शूटिंग, जानिए मेकर्स ने क्या कहा...

'बाबा साहेब अंबेडकर SC नहीं, बल्कि ब्राह्मण थे..' सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, कारण भी बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -