राशिफल: आज गुस्सा न करें इस राशि के लोग वरना बिगड़ सकती है बनी बनाई बात
राशिफल: आज गुस्सा न करें इस राशि के लोग वरना बिगड़ सकती है बनी बनाई बात
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 27 अगस्त का राशिफल। 

27 अगस्त का राशिफल-


मेष- आज यदि आपका कोई विशेष दिन है तो उसे परिवार के साथ सेलिब्रेट करना अच्छा होगा। कार्य न बनने पर खुद को हतोत्साहित होने से बचाएं और अगर टीम में काम कर रहे हैं तो दूसरों के लिए प्रेरणा बनकर आगे बढ़ाना होगा।

वृषभ- आज के दिन आलस्य आपके कार्य को बाधित कर सकता है इसलिए एक्टिव रहते हुए कार्यों को पूर्ण करने में फोकस करना जरुरी है। आज आप कुछ खास करने के बारे में सोच रहे हैं तो कर डाले। कहीं किसी से उलझे नहीं वरना दिन खराब हो सकता है।

मिथुन- आज सपरिवार मिलकर संध्या के समय आरती अवश्य करें, साथ ही महादेव को किशमिश का भोग लगाएं। ऑफिशियल स्थितियों की बात करें तो नया ऑफर मिलने पर उसे हाथ से जाने न दें, हो सकता है यहां से कोई नया मार्ग मिलेगा।

कर्क- आज इन राशिवालों का दिन बहुत ही खास होने वाला है। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों की पद में उन्नति मिलने की पूर्ण संभावना और भी ज्यादा बढ़ गई है। समय खराब है लेकिन निकल जाएगा और दिन अच्छा होगा।

सिंह- आज के दिन खुद को प्रसन्न रखने के कई मौके आपके सामने आने वाले है, ऐसे अवसरों का प्रसन्नतापूर्वक आनंद उठाना जरुरी है। ऑफिस में कार्य के प्रति ध्यान देना भी आवश्यक है, वरना डिमोशन हो सकता है।

कन्या- पिछले कई दिनों से जो तनाव चला आ रहा था अब उससे भी कुछ राहत मिलने का अनुमान है, मानसिक रूप से बहुत कूल रहना है। ऑफिशियल कार्यों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है।
 
तुला- आज इन राशिवालों का दिन परिश्रम के बावजूद मनचाहा परिणाम न मिलता दिखे तो निराश न हों। ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए आपको सलाह दी जाती है। आज कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है।


वृश्चिक- आज के दिन मानसिक रूप से प्रसन्न रहने वाले है, क्योंकि यह प्रसन्नता कार्य करने की ऊर्जा प्रदान करेगी। ऑफिस में टीम की अगुवाई कर रहे हैं तो किसी पर गुस्सा न करें अन्यथा कार्य में बाधा भी सामने आ चुके है।

धनु- आज के दिन मानसिक अशांति से जूझना पड़ गया है, तो वहीं दूसरी ओर चिड़चिड़ापन और क्रोध से भी बचकर रहना चाहिए। यह स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं। ऑफिस के कामकाज में ध्यान देना होगा। आज किसी अनजान से मुलाक़ात संभव है।

मकर- आज के दिन आपको खूब मेहनत करनी है, ग्रहों की स्थिति को देखते हुए आराम कम करने का मौका मिलेगा। ऑफिशियल समस्याएं  जो अभी तक बड़ी लग रही थी वह वास्तव में इतनी बड़ी नहीं है। 

कुंभ- आज के दिन खर्च और ख़रीददारी दोनों ही बढ़ने के प्रभाव हैं। कोई बड़ी खरीद का लंबा वक़्त से प्रतीक्षा है तो उसे फाइनल कर सकते हैं। लाभप्रद होने वाला है। घरवालों से ना उलझे वरना बड़ी लड़ाई की संभावना है।

मीन- आज समय बिलकुल अच्छा नहीं है, कुछ बुरा होता दिख रहा है। दिन भी खराब जाने वाला है। किसी से उधार ना लें और किसी को उधार दे भी ना। कहीं बाहर जा रहे हैं तो अपना खास ध्यान रखे क्योंकि कुछ भी हो सकता है।

'जबरदस्ती सोनाली फोगाट को पिलाया ड्रग और ले गए शौचालय...', गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा

एक बार फिर देखने मिलगे कियारा और कार्तिक की केमेस्ट्री, सामने आई नई फिल्म की रिलीज डेट

रणबीर के सपोर्ट में उतरी गौहर खान, कह डाली ट्रोलर्स के लिए ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -