आज खराब हो सकती है इन राशिवालों की सेहत, जानिए क्या है आपका राशिफल
आज खराब हो सकती है इन राशिवालों की सेहत, जानिए क्या है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 19 अक्टूबर का राशिफल। 

19 अक्टूबर का राशिफल-

मेष: आज आप कालसर्प योग से ग्रसित हो सकते हैं और इस कारण से कार्यक्षेत्र में बाधाएं आ सकती हैं। समय ठीक है लेकिन कहीं ना कहीं उलझन बनी है। सेहत भी सही नहीं है, घर में भी अनबन हो सकती है।

वृषभ: आज धार्मिक या सांस्कृतिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं और पारिवारिक समस्या, व्यर्थ की उलझनें रहेंगी जबकि व्यावसायिक क्षेत्र में व्यस्तता बढ़ेगी। ऑफिस में बॉस खुश हैं। 

मिथुन: आज आपकी व्यस्तता बढ़ेगी और आर्थिक तनाव भी बढ़ेगा। आज यात्रा देशाटन की स्थिति आ सकती है और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कर्क: आज आपका मन अशांत रहेगा। कहीं से बुरी खबर आ सकती है लेकिन फिर भी आपका दिन अच्छा हो सकता है। आपके लिए प्रपोजल आ सकते हैं, कोई आपके सामने प्यार का इजहार कर सकता है। घर में सब अच्छा है।

17 अक्टूबर को है अहोई अष्टमी, जानिए शुभ संयोग, मुहूर्त और पारण का समय

सिंह: आज आपका दांपत्य जीवन सुखमय होगा और मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। आज जीविका के क्षेत्र में प्रगति हो सकती है और पारिवारिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कहीं जा सकते हैं।

कन्या: आज शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। आज यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी और उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। आज सेहत में स्थिति खराब हो सकती है। घर में किसी से अनबन संभव है।

तुला: आज आप कालसर्प योग से ग्रसित रह सकते हैं और कर्मक्षेत्र में बाधाएं आएंगी। वाणी पर संयम रखना हितकर होगा। आज समय अच्छा हो सकता है लेकिन कहीं से लड़ाई की संभावना बनती दिख रही है।

Kartik Maas: कार्तिक के महीने में तुलसी पूजा से जुड़ीं ये गलतियां बना देंगी पाप का भागीदार

वृश्चिक: आज आप छोटी छोटी बातों पर गुस्सा न हों और रक्तचाप नियंत्रित रखें क्योंकि आर्थिक योजना फलीभूत होगी। इसके अलावा समय अच्छा है कुछ काम बनेगा। सेहत में सुधार है। घर में सब अच्छा है। प्रेम में मंगल है।

धनु: आज यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी और पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आज दूसरे से सहयोग लेने में सफल हो सकते हैं और संतान के कारण चिंतित हो सकते हैं। समय रहते धन मिलने वाला है।


मकर: आज आर्थिक तनाव मन को अशांत करेगा लेकिन पिता या संबंधित अधिकारी का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज आपकी सेहत में सुधार हो सकता है और घर में भी सब अच्छा होगा। समय भी शुभ है लेकिन सेहत में गड़बड़ हो सकती है।

कुंभ:  आज आर्थिक योजना को साकार रूप देने पर सफलता मिल सकती है और पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। समय बलवान है लेकिन सेहत का विशेष ध्यान रखे।

मीन: आज राहु आपको अज्ञात भय दे सकता है और गोपनीय शत्रु परास्त होगा लेकिन कुछ तनाव देगा। आज जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

घर की इस दिशा में लगा दें 7 घोड़ों की तस्वीर, चमक उठेगी किस्मत

खुशहाली,सुख-समृद्धि के लिए करें रामचरितमानस की इन पांच चौपाइयों का जाप

धनतेरस के दिन मुख्य द्वार पर रखें ये चीजें, बन जाएंगे धनवान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -