होली पर सालों बाद चमक रही है इन राशिवालों की किस्मत, मिलेगा धन का भंडार
होली पर सालों बाद चमक रही है इन राशिवालों की किस्मत, मिलेगा धन का भंडार
Share:

आज होली है ऐसे में होली के दिन कुछ लोगों की किमस्त जमकर रंग लाने वाली है. जी हाँ, ऐसे में आज आप सभी को हमारी और से होली की बधाई. आइए जानते हैं आज का यानी 21 मार्च का राशिफल.

मेष: आज आपकी घरेलू समस्याएं कम होंगी और आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. आज आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और आपकी किस्मत चमक सकती है.

वृष: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. खर्च अधिक रहेंगे.

मिथुन: आज आपके मन में निराशा व असंतोष के भाव रहेंगे लेकिन अगर सब कुछ ठीक रहा तो आपकी किमसात चमक सकती है. आज आपकी आय की स्थिति संतोषजनक रहेगी.

कर्क: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. आज तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.  

सिंह: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. मीठे खान-पान के प्रति रुझान बढ़ेगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. खर्चों में वृद्धि होगी लेकिन आपकी किमसात के चमकने के आसार हैं.

कन्या: आज आपको मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन वाणी में कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है. आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है.

तुला: आज आप अति उत्साही होने से बचें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें और परिवार का सहयोग मिलेगा. पिता का सानिध्य मिल सकता है.

वृश्चिक: आज आपकी पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी और किस्मत चमकने के योग बन रहे हैं. आज आपको शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

धनु: आज आपमें आलस्य की अधिकता रहेगी. वाणी में सौम्यता तो रहेगी, परंतु स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. आज रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. 

मकर: आज आपको मानसिक शांति रहेगी. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है और माता-पिता का सहयोग मिलेगा. खर्च अधिक रहेंगे.

कुंभ: आज आप अपनी भावनाओं का वश में रखें और आज आपकी किस्मत चमक सकती है. आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. 

मीन: आज आपकी धर्म-कर्म में रुचि रहेगी और परिवार में सुख शांति रहेगी. आज आप बातचीत में संयत रहें और अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

होलिका दहन: होलिका के पास जलाये इतने दिए हर मन्नत होगी पूरी

होली की रात गिनकर सोये नोटों की गड्डीअगली सुबह होगा यह कमाल

बनना चाहते हैं मालामाल तो होली के दिन तिजोरी में रख दें यह चीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -