होली की रात गिनकर सोये नोटों की गड्डीअगली सुबह होगा यह कमाल

होली का त्यौहार बहुत ख़ास त्यौहार होता है और इस दिन लोग तांत्रिक उपाय भी करते हैं. ऐसे में आज हम आपको होली पर किए जाने वाले कुछ तंत्र-मंत्र और टोटके जो आपको अमीर बना सकते हैं. आइए जानते हैं.

* अगर आप होली पर अपने घर में रखा धन दुगना करना चाहते हैं तो उस दिन सोने से पहले व्यापारियों की तरह अपने पास के नोटों की गिनती कर के सोये तथा विनती करे की धन तुम सिर्फ मेरे पास आओ धन तुम किसी भी रस्ते से आओ ! जो रास्ता तुम्हे सही लगे तुम उस रस्ते से आओ हे धन तुम तीन गुणा बढ़ कर आओ बिना किसी को नुक्सान पहुचाये मेरे पास आओ हम तुम्हे स्वीकार करने को तैयार है. इससे आपके पास धन ही धन आएगा.

* अमीर बनने के लिए होली के दिन सुबह जल्दी उठें और सभी आवश्यक कार्यों से निवृत्त होकर लाल रेशमी कपड़ा लें. इसके बाद उस लाल कपड़े में चावल के 21 दानें रखें लेकिन ध्यान रहें चावल के सभी 21 दानें पूरी तरह से अखंडित होना चाहिए यानि कोई टूटा हुआ दान न रखें. अब उन दानों को कपड़े में बांध लें और इसके बाद धन की देवी माता लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजन करें. इसके बाद पूजा में यह लाल कपड़े में बंधे चावल भी रखें और पूजन के बाद यह लाल कपड़े में बंधे चावल अपने पर्स में छुपाकर रख लें. अगर आप होली के दिन ऐसा करते हैं तो आप अमीर बन जाएंगे.

* होली के दिन अमीर बनने के लिए रात को सोते समय 1 गिलास में दूध भरकर अपने सिर के पास रखकर सोना है और इसके लिए ध्यान रखें कि नींद में दूध ढुलना नहीं चाहिए. इसके बाद अगले दिन सुबह उठने के बाद नित्य कर्मों से निवृत्त हो जाएं. इसके बाद इस दूध को किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें. ऐसा आप हर रविवार की रात भी कर सकते हैं. इससे आप अमीर बन जाएंगे.

होली खेलने के पहले अपने बालों को इस तरह कर लें रेडी

होली के दिन नजर उतारने के लिए जरूर करें यह टोटका

होलिका दहन पर शत्रु के नाश के लिए कागज पर लिखे नाम और करें यह काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -