आज बहुत खुशनुमा है मीन राशिवालों का दिन
आज बहुत खुशनुमा है मीन राशिवालों का दिन
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 18 फरवरी का राशिफल.


मेष: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे और माता का सानिध्य मिलेगा. आज भौतिक सुखों में वृद्धि होगी और आय में कुछ कमी हो सकती है. 

वृष: आज आपका मन अशान्त रहेगा और परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. आज कार्यक्षेत्र की परिस्थितियों में सुधार होगा और स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मिथुन: आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी. परन्तु मन अशान्त रहेगा और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. खर्च अधिक रहेंगे.

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परन्तु क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव भी मन में रहेंगे और परिवार की कठिनाइयां अभी रहेंगी.

सिंह: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी,परन्तु धैर्यशीलता में कमी भी हो सकती है और भवन सुख में वृद्धि होगी. कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा. 

कन्या: वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. खर्चों की अधिकता रहेगी और कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. 

तुला: आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है साथ ही पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. सन्तान को कष्ट रहेगा.
 
वृश्चिक: उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास की सम्भावना बन रही हैं और मित्रों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

धनु:  किसी मित्र का आगमन हो सकता है और आपके किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं. लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे. 

मकर: मानसिक शान्ति तो मिलेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी. आज कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी.

कुंभ: आत्मसंयत रहें. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. आज नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. कार्यभार में वृद्धि सम्भव है.

मीन: आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आज आपके मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे. आय में वृद्धि होगी.

आज इस राशि पर भारी पड़ने वाले हैं सूर्य, हो सकता है बड़ा खतरा

आज इस राशिवालों पर गिरने वाला है बहुत बड़े दुःख का पहाड़

दीया और बाती हम' के एक्टर ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -