आज इस राशि पर भारी पड़ने वाले हैं सूर्य, हो सकता है बड़ा खतरा
आज इस राशि पर भारी पड़ने वाले हैं सूर्य, हो सकता है बड़ा खतरा
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखना पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष- आज आपके मन में नए विचार होंगे और सब कुछ मंगलमय होगा. आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलने वाला है लेकिन दोनों के बीच वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपको वाहन सुख मिल सकता है. 

वृष - आज आप पर सूर्य की दृष्टि है दिन घातक हो सकता है. आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपकी नौकरी में कठिनाइया हो सकती है.

मिथुन - आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे और आपकी माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आज आपकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं और मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

कर्क - आज आप पर सूर्य की दृष्टि है इस वजह से बचकर रहे. आज आपके मन में निराशा व असन्तोष के भाव रहेंगे और आपकी माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

सिंह- आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे और आपके भवन सुख में वृद्धि होगी. आज आपको माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलने वाला है.

कन्या - आज आप आत्मसंयत रहें और सूर्य की दृष्टि से बचे. आज आपकी वाणी में कठारेता का प्रभाव रहेगा और बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज आपको नौकरी में तरक्की के अवसर मिलने वाले हैं.

तुला - आज आपके मन में अजीब भाव होंगे और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज किसी मित्र के सहयोग से धन की प्राप्ति होने का संयोग बन रहा है. 

वृश्चिक - आज आपआत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन अतिउत्साही होने से बचें. आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन होगा और आपकी आय की स्थिति में सुधार हो सकता है.

धनु- आज आप सूर्य की दृष्टि से बचकर रहें. आज आपका मन अशान्त रहेगा और किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आज आपके भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार का विस्तार होना संभव है.

मकर - आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें और क्रोध न करें. आज किसी सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं इस वजह से ध्यान रखे.

कुंभ - आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे और कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा और किसी मित्र का आगमन हो सकता है. आज आपके मन से प्रसन्नता के भाव रहने वाले हैं.

मीन - आज आपकी सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और सूर्य की दृष्टि से बचकर रहें. आज आपको शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां मिलने वाली है.

बहुत बड़े लाभ से होगा आज इस राशिवालों का सामना, इन्हे मिलेगा केवल दुःख

आज चमकने वाले है इन राशियों के बुलंद सितारे

आज इन राशिवालों के लिए खतरनाक हो सकता है चिड़चिड़ापन, इन्हे होगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -