सालों बाद इस राशि के नसीब में आने वाली है खुशियां
सालों बाद इस राशि के नसीब में आने वाली है खुशियां
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपका मन अशान्त रहेगा और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा और आय में वृद्धि हो सकती है. 

वृष: आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी और आत्मसंयत रहें. आज शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे और लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित होंगे.

मिथुन: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी और परिवार की समस्‍याओं से परेशान रहेंगे. आज आपके रहन-सहन अस्त-व्यस्त रहेगा और यात्रा अधिक रहेगी.

कर्क: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. आज धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी और उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास हो सकता है.

सिंह: आज आपका मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कन्या: आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें और नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं. आज बातचीत में संयत रहें. आज आपकी माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. 

तुला: आज आपको परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं और मानसिक तनाव रहेगा. आज स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

वृश्चिक: आज आप आत्मसंयत रहें और धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज सत्ता की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं और भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. 

धनु: आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा और नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आज किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. 

मकर: आज आपके क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगें और अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज सन्तान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे और खर्च अधिक रहेंगे.

कुंभ: आज शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और बातचीत में संयत रहें. आज घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. 

मीन: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

कर्क राशिवालों को मिलेगा आज नौकरी में नया अवसर, तुला राशिवालों के लिए है शुभ दिन

बहुत ही अशांत गुजरेगा मिथुन राशिवालों का आज का दिन, मेष को होगी परेशानी

आज खर्चों से परेशान रहेंगे कुम्भ राशि के लोग, इन्हे होगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -