आज खर्चों से परेशान रहेंगे कुम्भ राशि के लोग, इन्हे होगा लाभ
आज खर्चों से परेशान रहेंगे कुम्भ राशि के लोग, इन्हे होगा लाभ
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी. 

वृष: आज आपका मन अशान्त रहेगा और स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है और बातचीत में भी संयत रहें. आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. 
 
मिथुन: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी लेकिन आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी. आज आपके परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

कर्क: आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज धर्म-कर्म में रूचि रहेगी और मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

सिंह: आज आपको मानसिक परेशानियां बढ़ेंगी और आपके खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे. आज बातचीत में संयत रहें और परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. 

कन्या: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी और आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आज नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. 

तुला: आज वस्त्रादि के प्रति रूझान बढ़ेगा और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

वृश्चिक: आज आपके पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी. आज शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज उच्च शिक्षा के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. 

धनु: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और भाई-बहनों का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. आज घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं. 

मकर: आज आप अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. आज जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं और सन्तान को कष्ट होगा.

कुंभ: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगें और धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. आज खर्च भी अधिक रहेंगे और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आयेंगे. 

मीन: आज धैर्यशीलता में कमी आने वाली है और परिवार में आपसी मनमुटाव हो सकता है. आज नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है.

बहुत ही अशांत गुजरेगा मिथुन राशिवालों का आज का दिन, मेष को होगी परेशानी

P नाम वाले लोगों के लिए बहुत ख़ास होने वाले हैं साल 2019 के यह महीने

आज बहुत बड़े खतरे में घिरे हैं इस राशि के लोग, रहे बचकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -