बहुत ही अशांत गुजरेगा मिथुन राशिवालों का आज का दिन, मेष को होगी परेशानी
बहुत ही अशांत गुजरेगा मिथुन राशिवालों का आज का दिन, मेष को होगी परेशानी
Share:

दुनियाभर में कई लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं. तो आइए जानते हैं आज का यानि 31 जनवरी का राशिफल.
 
मेष राशि: आज आपको घरेलू समस्या परेशान कर सकती हैं और आपकी दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी और मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

वृष राशि: आज आपकी मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. आज बातचीत में संयत रहें और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

मिथुन राशि: आज आपका मन अशान्त रहेगा और परिवार की समस्या अभी यथावत रहेंगी. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और संचित धन में कमी हो सकती है.

कर्क राशि: आज मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे, और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज आपकी आय में कमी आ सकती है. 

सिंह राशि: आज आपका मन अशान्त रहेगा और बातचीत में संयत रहें. आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे.

कन्या राशि: आज आप आत्मसंयत रहें और क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. आज नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते है और कार्यक्षेत्र में परिवर्तन सम्भव है. 

तुला राशि: आज आपकी वाणी में सौम्यता रहेगी लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. आज पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. 

वृश्चिक राशि: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे और मित्रों का सहयोग मिलेगा. आज स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें और आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. 
 

धनु राशि: आज कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा और नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. आज परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. 

मकर राशि: आज आपके परिवार की समस्याएं बढ़ेंगी और मन अशान्त रहेगा. आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन हो सकता है. 

कुंभ राशि: आज शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज आय में वृद्धि होगी.

मीन राशि: आज आपके लिए नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं और किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है. आज आपके परिवार की समस्या बढ़ेंगी और वाहन सुख में वृद्धि होगी.

P नाम वाले लोगों के लिए बहुत ख़ास होने वाले हैं साल 2019 के यह महीने

आज बहुत बड़े खतरे में घिरे हैं इस राशि के लोग, रहे बचकर

आज चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -