आज विवाद एवं झगड़े से बचकर रहे इस राशि के लोग, इन्हे होगा बड़ा नुकसान

Aug 26 2019 08:20 AM
आज विवाद एवं झगड़े से बचकर रहे इस राशि के लोग, इन्हे होगा बड़ा नुकसान

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 26 अगस्त का राशिफल.

 

मेष - आज आपका मन अशान्त रहेगा और आप आत्मसंयत रहें. आज आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. लाभ के अवसर मिलेंगे. 

वृष - आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. आज आपके कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं और आपकी यात्रा लाभप्रद रहेगी.

मिथुन - आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन किसी अज्ञात भय से परेशान भी रहेंगे. आज आपको नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

कर्क - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और बातचीत में संयत रहें. आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. खर्च अधिक रहेंगे.

 सिंह - आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी और जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है. आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है.

कन्या - आज आप आत्मसंयत रहें और व्यर्थ के विवाद एवं झगड़े आदि से बचने का प्रयास करें. आज आपके वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं.

तुला - आज आपमें क्रोध एवं आवेश की अधिकता हो सकती है और आप बातचीत में संयत रहें. आज आपके मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है.

वृश्चिक - आज आप आत्मसंयत रहें और आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. आज आपको संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है.

धनु - आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं. आज आपका किसी मित्र के सहयोग से आय बढ़ सकती है.

मकर - आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और आप बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज आपके अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

कुंभ - आज आपके मन में क्षणे रुष्टा-तुष्टा के भाव रहेंगे और सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार अभी रहेंगे. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा. बातचीत में संयत रहें.

मीन - आज आप आत्मसंयत रहें और परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. आज आपको माता-पिता का सहयोग मिलेगा और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

आज अशांत रहेगा इस राशिवालों का मन, इन्हे होगी बड़ी ख़ुशी

जन्माष्टमी पर 501 साल बाद खुलने वाला है इस एक राशि की किस्मत का ताला

आज इस एक राशि को मिलेगा किसी बुजुर्ग से धन का खजाना, इन्हे होगा बड़ा नुकसान