जन्माष्टमी पर 501 साल बाद खुलने वाला है इस एक राशि की किस्मत का ताला
जन्माष्टमी पर 501 साल बाद खुलने वाला है इस एक राशि की किस्मत का ताला
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 24 अगस्त का राशिफल.

आज का राशिफल -

मेष - आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी और भौतिक सुखों में कमी रहेगी. आज आप अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और मित्रों का सहयोग मिलेगा. आज आप यात्रा पर जा सकते हैं.

वृष - आज आपकी नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं और कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. आज आपके लिए लाभ के अवसर बढ़ेंगे और आपके लिए परिश्रम अधिक रहेगा.


मिथुन - आज आपके शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और आपके वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे. आज आपके संचित धन में कमी आ सकती है. आज आपकी बातचीत में संयत रहें.

कर्क - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज आपके अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और कारोबार बढ़ सकता है.

सिंह - आज आपकी आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे और कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या - आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आज आपकी किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है और पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

तुला - आज आप आत्मसयंत रहें और आपकी धैर्यशीलता में कमी आएगी. आज आपके परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.


वृश्चिक- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है और कारोबार में भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. आज आपको लाभ के अवसर मिलेंगे.

धनु - आज आपके घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं और भवन के सौन्दर्यीकरण पर खर्च बढ़ेंगे. आज आपके पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.


मकर - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपके अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और संचित धन में कमी आएगी.


कुंभ - आज आपके मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा और स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. आज आपके शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.


मीन - आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा. आज आपका परिवार का सहयोग मिलेगा और माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

आज इस एक राशि को मिलेगा किसी बुजुर्ग से धन का खजाना, इन्हे होगा बड़ा नुकसान

आज पूरे होंगे इस एक राशि के लोगों के सारे अधूरे काम और इन्हे होगा बड़ा खतरा

422 साल बाद इस एक राशि पर मेहरबान हुईं माँ लक्ष्मी, मिलेगा खूब पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -