आज इस एक राशि को मिलेगा किसी बुजुर्ग से धन का खजाना, इन्हे होगा बड़ा नुकसान

Aug 23 2019 04:00 AM
आज इस एक राशि को मिलेगा किसी बुजुर्ग से धन का खजाना, इन्हे होगा बड़ा नुकसान

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 21 अगस्त का राशिफल.

मेष - आज आपका मन अशान्त रहेगा और आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. आज आपका रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

वृष - आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और पठन-पाठन में रुचि रहेगी. आज आपको आपकी नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. 

मिथुन - आज आप बातचीत में सन्तुलित रहें और आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है और धन की स्थिति में सुधार हो सकता है. आज आप अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. 

कर्क - आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज आपके अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और आपका कारोबार बढ़ सकता है.

सिंह - आज आपकी वाणी में सौम्यता तो रहेगी, लेकिन मन अशान्त रहेगा. आज आपकी माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. 

कन्या - आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे लेकिन फिर भी बातचीत में संयत रहें. आज आपकी धर्म-कर्म में रुचि बढ़ सकती हैं. 

तुला - आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं. आज आपको लाभ के अवसर मिलेंगे.

वृश्चिक - आज आपके सन्तान-सुख में वृद्धि होगी और परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. आज आपको परिश्रम की अधिकता रहेगी और कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्त हो सकता है.

धनु- आज आपके परिवार की समस्या बनी रहेगी और नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आज का दिन निकलने के बाद कार्यभार में वृद्धि हो सकती है.

मकर- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन विकसित हो सकते हैं. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कुंभ - आज आपके मन में नकारात्मकता का प्रभाव रहेगा और स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. आज आपके शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं और आपका रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

मीन - आज आपके मन में कुछ अजीब तरह के भाव रहेंगे और परिवार के साथ यात्रा के कार्यक्रम बन सकते हैं. आज आपकी सन्तान के स्वास्थ्‍य में सुधार हो जाएगा. 

आज पूरे होंगे इस एक राशि के लोगों के सारे अधूरे काम और इन्हे होगा बड़ा खतरा

सेना पर शहला राशिद के आरोप पर कश्मीर की इस महिला अधिकारी ने दिया जवाब

422 साल बाद इस एक राशि पर मेहरबान हुईं माँ लक्ष्मी, मिलेगा खूब पैसा