आज बदलने वाली है इस एक राशि की ज़िंदगी, आने वाला है बहुत बड़ा मोड़
आज बदलने वाली है इस एक राशि की ज़िंदगी, आने वाला है बहुत बड़ा मोड़
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 28 सितंबर का राशिफल.

आज का राशिफल - 

मेष- आज आपको शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा और कोर्ट-कचहरी में विजय मिलने के संकेत हैं. आज कुल मिलाकर अच्छी स्थिति चल रही है और कोई जोखिम नहीं है. इसी के साथ आज आपके लिए सकारात्मकता भरा दिन है.

वृषभ-  आज भाग्यवश आपका कोई काम बनेगा और भूमि, भवन, मकान की खरीदारी अभी रोकिए क्योंकि यह सब आपको लॉस दे सकता है. आज आपके घर में थोड़ी खर (ड्राई) स्थिति बनी हुई है और अच्छे दिनों की तरह आप बढ़ने लगे
हैं.

मिथुन- आज चोट-चपेट लग सकती है और थोड़ी परेशानी में आ सकते हैं. आज बचकर समय पार करिए क्योंकि कुछ बुरा हो सकता है. आज आप बड़े पराक्रमी बने हुए हैं और अच्छी स्थिति है आपकी. आज आप खरीदारी कर सकते हैं.

कर्क- आज आपकी अच्छी स्थिति है और शादी-ब्याह तय हो सकता है. आज प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है और पति-पत्नी के बीच लम्बे समय से चली आ रही परेशानी दूर हो सकती है. आज कुल मिलाकर अच्छी स्थिति है और कठोर शब्दों के प्रयोग से बचें.

सिंह- आज अच्छी स्थिति चल रही है और फैशन पर थोड़ा खर्च हो सकता है. आज आपके पास धन का आवक दिख रहा है और रोग,ऋण, शत्रु पर भारी पड़ेंगे.

कन्या- आज आपके लिए बदलाव की स्थिति है और डरने की जरूरत नहीं है. आज आपके लिए कुछ बहुत ख़ास होने वाला है जो आपकी ज़िंदगी को बदल सकता है.

तुला- आज आपको ऊर्जा की कमी महसूस होगी और फैशन पर पैसा खर्च होगा. आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी हो सकती है और घर में उत्सव का माहौल होगा.

वृश्चिक- आज महिलाओं से लाभ की स्थिति बन रही है और विपरीत लिंग के व्यक्ति से लाभ मिल सकता है. आज बड़ी अच्छी स्थिति है और घर में भी अच्छी स्थिति है. आज कोई समस्या नहीं है. 

धनु- आज स्थिति अच्छी बनी हुई है और थोड़ी नेगेटिविटी जरूर है. आज शासन सत्ता का लाभ होने को है और इसके लिए कुछ रास्ता निकल रहा है. इसी के साथ बहुत अच्छी स्थिति नहीं है लेकिन ठीक ठाक है. आप आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे. 

मकर- आज आपको राहत मिल रही है और जीवन साथी के साथ करीबी बढ़ेगी. आज प्रेमी-प्रेमिका के साथ करीबी बढ़ेगी और व्यवसायिक लाभ की स्थिति में रहेंगे. आज आप नायक-नायिका के जैसे चमक सकते हैं.

कुंभ- आज आपके लिए अचानक चिंतित करने वाली परिस्थितियां उत्पन्न होंगी और विपरीत समय नहीं है लेकिन यह समय थोड़ा बचकर पार करने वाला है. आज आपका खर्च की अधिकता हो सकता है.

मीन- आज आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा और आय के नवीन स्रोत बनेंगे. आज अच्छा समय चल रहा है और शुभ समाचार मिल सकता है.

201 साल बाद इस एक राशि के ऊपर हो रहीं हैं लक्ष्मी माता मेहरबान

इन राशियों के लिए बहुत बुरा है आज का दिन, हो सकती है बड़ी दुर्घटना

आज मात्र एक राशि के साथ होने वाला है सबसे बुरा, रहे बचकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -