201 साल बाद इस एक राशि के ऊपर हो रहीं हैं लक्ष्मी माता मेहरबान
201 साल बाद इस एक राशि के ऊपर हो रहीं हैं लक्ष्मी माता मेहरबान
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखना पसंद करते हैं क्योंकि उससे पूरे दिन का पता चल जाता है. ऐसे में आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं आज का यानी 27 सितंबर का राशिफल.

आज का राशिफल -

मेष: आज पूरे दिन में दिन ब दिन स्थिति अच्छी होती जा रही है और आप अच्छे दिनों की ओर बढ़ने लगे हैं. आज भाग्यवश काम बनेगा और रोजी-रोजगार में बढ़ोत्तरी होगी.

वृषभ: आज आपको चोट-चपेट लग सकती है और अचानक किसी परेशानी से घिर सकते हैं. आज कोई प्रतिकूल परिस्थिति आ सकती है इस कारण से थोड़ा बचकर यह समय पार करने की जरूरत है.

मिथुन: आज आपकी शादी तय हो सकती है और प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है. आज पति-पत्नी के बीच जो परेशानी या गलतफहमियां थीं वे दूर हो सकती हैं और दबा हुआ धन मिल सकता है.

सिंह: आज आपकी स्थिति ठीक है लेकिन थोड़े भावुक बने रहेंगे. आज आपके लिए नकारात्मकता बढ़ सकती है और शांत होकर यह समय पार करें. आज नकारात्मकता किसी भी तरह ठीक नहीं है.

कन्या: आज आप घरेलू विवाद में न पड़िए और तू-तू, मैं-मैं के शिकार मत होईए. आज आप अपनी मां की सेहत पर ध्यान दें और भूमि-भवन-वाहन की खरीदारी से बचें.

तुला: आज आप पराक्रमी बने रहेंगे और जो सोचा है उसे कार्यरूप देंगे. आज आपको निश्चित सफलता मिलेगी.

वृश्चिक: आज वाणी अनियंत्रित हो सकती है और कुछ विस्मयकारी शब्दों का प्रयोग अपनों में हलचल मचा सकता है. आज रुपए-पैसे के लेनदेन से बचें और निवेश बिल्कुल न करें.

धनु:  आज बहुत अच्छी स्थिति नहीं है और नरम-गरम बना रहेगा. आज पहले से कुछ बेहतर स्थिति कह सकते हैं और कुछ हल मिलेगा दबी हुई परेशानियों से निजात पाने का.

मकर: आज आपकी अच्छी स्थिति नहीं है और कर्ज, नेत्र विकार हो सकता है. अकारण चिंतित रहेंगे लेकिन थोड़ा सम्भलकर, खुद का ख्याल रखते हुए आगे बढ़ने का समय है.

कुंभ:  आज आपकी स्थिति ठीक कही जाएगी. आज 201 साल बाद आपके ऊपर लक्ष्मी माता मेहरबान हो रहीं हैं आपको खूब सारा धन मिलने की संभावना बन रही है.

मीन : आज आपकी स्थिति ठीक है. कोर्ट-कचहरी, नौकरी-चाकरी में शुभ संकेत हैं और पैतृक सम्पत्ति के मामले में भी लाभ होने की स्थिति है. 

हर दिन लगाए दुर्वा घास का तिलक, हो जाएंगे मालामाल

आपके नहाने का समय बता सकता है आपकी श्रेणी इंसान है या राक्षस

भूत-प्रेत से डरते हैं तो आज ही शुरू करें हनुमान बाहुक का पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -