इन राशियों के लिए बहुत बुरा है आज का दिन, हो सकती है बड़ी दुर्घटना
इन राशियों के लिए बहुत बुरा है आज का दिन, हो सकती है बड़ी दुर्घटना
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और राशिफल देखने के बाद ही अपने दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 26 सितंबर का राशिफल.

आज का राशिफल- 


मेष :  आज आपके भाग्यवर्धक दिनों का निर्माण हो रहा है और आपका अच्छा समय चल रहा है. आज से आप जोखिम से निकल चुके हैं और पूजा-पाठ पर ध्यान दें.

वृषभ : आज आपको चोट चपेट लग सकती है क्योंकि आपका समय अनुकूल नहीं है. वहीं आज आपके लिए अचानक से प्रतिकूल परिस्थिति आ सकती है. आज के दिन का समय बचकर पार करने की जरूरत है.

मिथुन : आज आपका शादी-ब्याह तय हो सकता है और नव सम्बन्ध के आगमन का संकेत है. आज आपके जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर दिख रहा है और थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है.

कर्क : आज आपको गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति हो रही है और शत्रु पास अपने की हिम्मत नहीं करेंगे. आज शत्रुहंता योग का निर्माण हो रहा है और अच्छी स्थिति चल रही है. आज आप आगे बढ़ेंगे.

सिंह : आज आप अपनी भावुकता पर नियंत्रण रखें और निगेटिव एनर्जी दिख रही है. आज आपकी मानसिक स्थिति भी नकारात्मक उर्जा की चपेट में आ सकती है इस कारण से बचकर समय पार करें. 

कन्या : आज आपके घर में थोड़ी समस्या चल रही है और घर में तू-तू, मैं-मैं की स्थिति आ सकती है. भूमि-भवन-वाहन की खरीदारी से बचकर रहे.

तुला : आज आप घोर पराक्रमी बने रहेंगे और यह पराक्रम आपको सफलता भी दिलाएगा. आज आपके भाई-मित्रों की मदद से रुका काम बनेगा.

वृश्चिक : आज आपकी धर्म की स्थिति ठीक नहीं है और शुरुआत में ही कुछ ऐसे शब्द बोल देंगे जिनकी वजह से दिक्कत होगी. आज पूंजी निवेश बिल्कुल न करें.

धनु : आज आपका समय थोड़ा बेहतर कहा जाएगा और ऊर्जा का संचार होता रहेगा. आज थोड़ी अच्छी स्थिति चल रही है लेकिन फिर भी बचकर चलना चाहिए.

मकर : आज आप बचकर रहिए और नेत्र विकार, अचानक सिर दर्द जैसी समस्याएं आ सकती है. आज आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि समय थोड़ा प्रतिकूल है.

कुंभ : आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और कोई शुभ समाचार खासकर संतान पक्ष से कोई अच्छा समाचार मिल सकता है. आज आपके लिए समय अनुकूल है.

मीन : आज अच्छा सकेंत मिल रहा है. आज आपको शासन-सत्ता से सहयोग, कोर्ट-कचहरी में विजय मिल सकती है और कुल मिलाकर अच्छा समय है. आज आपके लिए सफलता के कई रास्ते खुलने वाले हैं.

आज मात्र एक राशि के साथ होने वाला है सबसे बुरा, रहे बचकर

आज इस एक राशि को मिलेगा अपनों से धोखा, रहे बचकर

आज इन 3 राशियों पर क्रोधित है भोलेनाथ, आने वाला है बड़ा संकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -