आज अपने क्रोध से हर काम बिगाड़ सकते हैं सिंह राशि के लोग
आज अपने क्रोध से हर काम बिगाड़ सकते हैं सिंह राशि के लोग
Share:

राशिफल देखकर अपने दिन की शुरुआत कई लोग करते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल यानी 24 नवम्बर का राशिफल.

मेष- आज आपका वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा और आपके परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. आज बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें और सन्तान को कष्ट हो सकता है. 

वृष- आज मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आपको भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है.

मिथुन- आज आपका मन अशान्त रहेगा साथ ही संचित धन में कमी आ सकती है आज आप अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखे और मानसिक परेशानी हो सकती हैं. 

कर्क- आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे लेकिन अति उत्साही होने से बचे. आज कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. 

सिंह- आज आपके क्रोध की अधिकता हो सकती है लेकिन आत्मसंयत रहें. आज आपके पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. 

कन्या- आज मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे साथ ही धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. आज नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने वाली है.

तुला- आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता हैं. 

वृश्चिक- आज अपनी भावनाओं को वश में रखें और आपके जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकते हैं. आज वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं. 

धनु- आज नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं और नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. आज आपकी आय में वृद्धि होगी लेकिन खर्च भी बढ़ सकते हैं. 

मकर- आज आपका मन अशान्त रहेगा क्योंकि खर्चों की अधिकता होगी. आज अपनी बातचीत में संयत रहें वहीं वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. आज आपको पिता का सानिध्य मिलेगा.

कुंभ- आज आपके परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है और माता एवं जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज पिता का सहयोग मिलेगा. 

मीन- आज कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं और परिश्रम के अनुसार सफलता संदिग्ध है. आज आपके जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं.

कार्तिक पूर्णिमा: आज रात जल में दूध मिलाकर डाल दे यहाँ, फिर खेलेंगे आप करोड़ो में

अंबानी जितना अमीर बनने के लिए कर लें यह एक टोटका

कार्तिक पूर्णिमा के दिन रात के समय जरूर बोले यह मंत्र, बन जाएंगे लखपति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -