आज बदलने वाली है इस एक राशि की किस्मत, आएगा खूब पैसा
आज बदलने वाली है इस एक राशि की किस्मत, आएगा खूब पैसा
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 23 अक्टूबर का राशिफल.

आज का राशिफल-

मेष- आज आपकी स्थिति पहले से थोड़ी बेहतर कही जाएगी. आज आपके अपमानित होने का संयोग बनेगा और आपके किसी कार्य की समीक्षा कर दण्ड की ओर ले जाने का संकेत है. आज आपका प्रेम मध्यम संकेत दे रहा है.

वृषभ- आज आपके निर्णय लेने की क्षमता ठीक रहेगी और चोट-चपेट लगने का भय है. आज अचानक परिस्थितियां प्रतिकूल हो सकती हैं और किसी विवाद में फंस सकते हैं. थोड़ा बचकर पार करें. आज आपके प्रेम की स्थिति ठीक है.

मिथुन- आज आपके उर्जा का स्तर ठीक रहेगा और जीवनसाथी के लिए यह समय ठीक नहीं. आज उनके स्वास्थ्य पर ध्यान दीजिए और जल्द ही जीवन में बड़ी रंगीनियां होती हैं. आगे व्यवसायिक सफलता भी मिलने वाली है लेकिन जब दो या तीन ग्रह मिलते हैं तो युग्य का फल मिल सकता है. आज जीवनसाथी के साथ दिक्कत आ सकती है और व्यवसाय ठीक रहेगा.

कर्क- आज शत्रु परास्त होगा और किसी भी तरह के भय की बात नहीं है. आज आप आगे बढ़ेंगे और जो भी डिस्टर्बेंस है जीवन में उस पर विजय प्राप्त कर लेंगे. आज साझेदारी में समस्या आ सकती है.

सिंह- आज आपकी आमदनी बनी रहेगी और महत्वपूर्ण निर्णयों को फिलहाल टाल दें. आज अभी भावुकता में आकर कोई निर्णय ले सकते हैं. किसी नए काम की शुरुआत न करिए. आज आपका प्रेम ठीक चलेगा.

कन्या- आज निर्णय लेने की क्षमता के कारण उबर जाएंगे. आज घर की स्थिति थोड़ी कलहकारी दिखाई दे रही है और मां के स्वास्थ्य में समस्या हो सकती है. आज आपका रक्तचाप बढ़ सकता है. आज आपका प्रेम उत्तम स्थिति में है.

तुला- आज आप घोर पराक्रमी बने रहेंगे और जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. आज हर तरह के लोगों का साथ मिलेगा. आप आगे बढ़ेंगे और अज्ञात भय से परेशान रहेंगे. आज प्रेमी या प्रेमिका से मधुरता रहेगी और जीवनसाथी से भी मधुर सम्बन्ध रहेंगे.

वृश्चिक- आज संतान पक्ष से अच्छा समाचार मिल सकता है और कुटुम्बों में थोड़ी समस्या के संकेत हैं. आज आपको नेत्र विकार की आशंका है और पूंजी निवेश बिल्कुल न करें. आज आपके प्रेम की स्थिति उत्तम है.

धनु- आज आप सूझबूझ से काम लेंगे. आज कुयोग बन रहा है और आपको थोड़ा नकारात्मक परिणाम मिल सकता है. आज आपका प्रेम मध्यम है.

मकर- आज संतान पक्ष से अच्छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है. आज नेत्र विकार की आशंका है. आज आपको आंखों में चोट-चपेट, सिरदर्द की परेशानी, उर्जा की कमी महसूस कर सकते हैं. आपके प्रेम की स्थिति उत्तम है.

कुंभ- आज आपकी अच्छी स्थिति है और रुका धन वापस मिलेगा, आय के नवीन स्रोत बनेंगे, शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. आज आप अज्ञात भय के शिकार हो सकते हैं. आज आपके प्रेम की स्थिति नरम-गरम है.

मीन- आज शासन सत्ता पक्ष का पूरा सहयोग मिलेगा और उच्चाधिकारी प्रसन्न होंगे. आज काल्पनिक भय से परेशान रहेंगे और पिता के स्वास्थ्य में थोड़ी परेशानी आ सकती है. आज आपका व्यवसाय ठीक ठाक रहेगा लेकिन कोई बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है जो आपके जीवन को एक नयी ऊंचाई दे सकती है.

दिवाली से पहले चमक रही है इन राशिवालों की किस्मत, बरसने वाली है माँ की कृपा

यहाँ जानिए आज क्या कहते हैं आपके सितारे

तरक्की की तरफ बढ़ रहे हैं आज इस राशि के लोग, मिलेगा बड़ा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -