यहाँ जानिए आज क्या कहते हैं आपके सितारे
यहाँ जानिए आज क्या कहते हैं आपके सितारे
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखना पसंद करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 21 अक्टूबर का राशिफल.

आज का राशिफल-

मेष- आज ऊर्जा की स्थित बड़ी अच्छी है. आज समीपवर्ती लोग यानि भाई-बंधु, मित्र आदि सहयोग करेंगे और आप आगे बढ़ रहे हैं. आज अक्रामकता बनी रहेगी.

वृषभ- आज धन का आगमन बना रहेगा. इसी के साथ खराब भाषा का इस्तेमाल करने की वजह से कुटुम्बीजनों में परेशानी हो सकती है. आज आप पूंजी निवेश फिलहाल टाल दें.

मिथुन- आज अच्छा बुरा दोनों का साथ रहेगा. आज अंत में आपका कोई नुकसान नहीं होगा. आज दोपहर तक चंद्रमा और राहु का लग्न में ग्रहण योग बना रहेगा और इसकी वजह से कुछ सकारात्मक-नकारात्मक, नरम-गरम बना रहेगा. इसी के साथ राहु कारगर होते हैं लेकिन जब राहु-चंद्रमा का योग बनता है तो इसे बहुत अच्छा नहीं माना जाता है.

कर्क- आज आप घोर पराक्रमी बने रहेंगे. आज साझेदारी में समस्या आ सकती है और खर्च की अधिकता से परेशान रहेंगे. थोड़ा नरम-गरम रहेगा. आज आपकी प्रेम की अच्छी स्थिति है

सिंह- आज आशातीत आर्थिक सफलता मिल सकती है. कोई समस्या नहीं है और कठोर भाषा के प्रयोग से बचें. आज प्रेम सामान्य रहेगा.

कन्या- आज शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा और चिढ़चिढ़ापन बना रहेगा. काम थोड़े विलम्ब और संघर्ष के साथ होंगे. आज प्रेम की ठीक स्थिति है.

तुला- आज भाग्यवश कोई काम बन सकता है और अचानक परिस्थितियां अनुकूल हो सकती हैं और मान प्रतिष्ठा पर विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. आज अच्छा है.

वृश्चिक- आज दिमाग पूरा काम करेगा. और अचानक प्रतिकूल स्थिति आ सकती है और चोट चपेट लग सकती है. आज परेशानी में पड़ सकते हैं और शासन सत्ता पक्ष से थोड़ा बचकर पार करें.

धनु- आज अच्छे दिनों की ओर बढ़ने लगे हैं. कोई बड़ी समस्या नहीं है और जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. आज प्रेम में दूरी बनी रहेगी.

मकर- आज शत्रु पर भारी पड़ेंगे और गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति हो सकती है. आज किसी बुजुर्ग व्यक्ति से लाभान्वित हो सकते हैं और ऊर्जा का स्तर कम रहेगा. आज आपका प्रेम ज्यादा अच्छा है.

कुंभ- आज कुछ अच्छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है. आज भावुकता पर नियंत्रण रखें और बच्चों की सेहत पर ध्यान दें. महत्वपूर्ण निर्णय फिलहाल टाल दें. मन परेशान रहेगा.

मीन- आज ऊर्जा बनी रहेगी और घर में स्थिति ठीक नहीं है. आज घरेलू स्थिति गड़बड़ है और मां के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. घर में कोलाहल रहेगा और इसे थोड़ा कंट्रोल करें. बाकी सब ठीक है. आज प्रेम की स्थिति ठीकठाक है.

यहाँ जानिए स्कन्द षष्ठी की व्रत कथा और पूजन विधि

जिसकी हथेली में होता है यह निशान, उसे नहीं होती कभी किसी सुख की कमी

19 अक्टूबर को है स्कंद षष्ठी, जानिए क्यों रखा जाता है व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -