तरक्की की तरफ बढ़ रहे हैं आज इस राशि के लोग, मिलेगा बड़ा लाभ

Oct 20 2019 04:00 AM
तरक्की की तरफ बढ़ रहे हैं आज इस राशि के लोग, मिलेगा बड़ा लाभ

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 20 अक्टूबर का राशिफल.

आज का राशिफल -

मेष- आज आपके जीवनसाथी के पक्ष में बहुत अच्छा समय है और जीवनसाथी तरक्की कर रहे हैं. आज रोजी-रोजगार में तरक्की होगी और कुल मिलाकर अच्छा समय चल रहा है. आज आपके मन में मानसिक चंचलता रहेगी.

वृषभ- आज आपकी स्थिति ठीक चल रही है. आज कोई समस्या नहीं है और शत्रु पक्ष भी मित्रवत है. आज अच्छे दिनों की ओर बढ़ रहे हैं और बुजुर्गों से लाभ मिल सकता है और रोग, ऋण, शत्रु पर भारी पड़ेंगे आज सब ठीक होने के बावजूद भी परेशानी का अनुभव करेंगे और प्रेम में बहुत अच्छा होने वाला है.

मिथुन- आज एक अच्छे समय की शुरुआत हो गई है और कुल मिलाकर अच्छी स्थिति है. आज निर्णय लेने की क्षमता बढ़ रही  है और संतान पक्ष भी कुछ लाभ होगा. आज घर में अभी भी कोलाहल रहेगा.

कर्क- आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी का योग है और मां के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. आज घर में व्यवसायिक लाभ भी हो रहा है और अज्ञात भय सताएगा. आज प्रेम की ठीक स्थिति है.

सिंह- आज साफ्ट एनर्जी की भरमार है और अच्छी स्थिति दिखाई दे रही है. आज भाईयों-मित्रों सबका साथ मिलेगा और कार्यों को करने के लिए उचित समय है. आज वाणी कठोर रहेगी.

कन्या- आज आप उर्जा से भरपूर हैं. केवल यह देखना है कि यह उर्जा कहीं अक्रामकता, कठोर उर्जा में न बदल जाए. वाणी सधी हुई दिख रही है और क्रोध बना रहेगा. आज आपके प्रेम की स्थिति ठीक है.

तुला- आज आप नायक-नायिका की भांति चमक रहे हैं और आपका कद बढ़ रहा है. आज अच्छी स्थिति है और पुराने लोगों से दूरी बनेगी.

वृश्चिक- आज निर्णय लेने की क्षमता विद्यमान है. सूझबूझ से काम कर पार कर लेंगे और दुर्भाग्यवश कोई काम खराब हो रहा है. आज काम में बाधा पड़ सकती है और फैशन में खर्च बढेग़ा. आज कर्ज की स्थिति आ सकती है.

धनु- आज शासन-सत्ता से राहत मिलनी शुरू हो गई है. आज अच्छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है. बहुत धबड़ाने की आवश्यकता नहीं है. आज आपके मन में नकारात्मकता बनी रहेगी.

मकर- आज अच्छी स्थिति कही जाएगी और पैतृक सम्पत्ति में इजाफा, कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं. पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा. आज सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी.

कुंभ- आज भाग्यवर्धक दिनों का निर्माण हो रहा है और इस समय धर्म-कर्म में भाग लेंगे. आज अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी. शुभ कार्यों से जुड़ेंगे. आज शासन-सत्ता पक्ष से परेशानी हो सकती है.

मीन- आज शासन सत्ता पक्ष से लाभ मिल सकता है. आज चोट-चपेट लग सकती है और अचानक किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. बचकर पार करने की जरूरत है. आज प्रेम स्थिति नरम-गरम है.

19 अक्टूबर को है स्कंद षष्ठी, जानिए क्यों रखा जाता है व्रत

अहोई अष्टमी के दिन जरूर रखे इन बातों का ध्यान

21 अक्टूबर को है अहोई अष्टमी, संतान की लम्बी उम्र के लिए रखे व्रत