600 साल बाद इस राशि पर मेहरबान होंगी माँ लक्ष्मी, मिलेगा अपार धन
600 साल बाद इस राशि पर मेहरबान होंगी माँ लक्ष्मी, मिलेगा अपार धन
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आपके लिए आज का यानी 22 जून का राशिफल.

मेष- आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, आज आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और कारोबार में वृद्धि होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. बातचीत में संयत रहें.

वृष- आज आपके मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे,परन्तु अपनी भावनाओं को वश में रखें और किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है.

मिथुन- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, लेकिन धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. आज आपके परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं. 

कर्क- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे और कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपके अनियोजित खर्च बढ़ेंगे.

सिंह- आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें और किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं. आज आपके लाभ में वृद्धि होगी.

कन्या- आज आपके आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी. आज आपके घर किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है.

तुला- आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और कारोबार का विस्तार हो सकता है. आज आपके पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और वाहन सुख में वृद्धि होगी.

वृश्चिक- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और क्रोध के अतिरेक से बचें. आज आपके परिवार की समस्या परेशान कर सकती हैं और आपके खर्च भी बढ़ सकते हैं.

धनु- आज आपका मन अशान्त रहेगा. पारिवारिक समस्याएं बढ़ सकती हैं और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मकर- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी और आपके भाई-बहनों से विवाद हो सकते हैं. आज आपके पिता का सहयोग मिलेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है.

कुंभ- आज आपके मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा और क्रोध के अतिरेक से बचें. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज आप पर माँ लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है इसलिए जहाँ से डील हो, पैसा आए आने दीजिए.  

मीन- आज आपके पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और भवन सुख में वृद्धि होगी. आज आपके कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

सपने में दिखे बारिश का पानी तो हो जाइए सावधान...

सुबह 3 से 5 बजे के बीच खुलती है आपकी नींद तो समझ लीजिए यह इशारा

अगर बुधवार को दिख जाए किन्नर तो जरूर करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -