सफलता के बावजूद इस राशि के लोग हो सकते हैं मानसिक तनाव का शिकार, जानें अपना राशिफल
सफलता के बावजूद इस राशि के लोग हो सकते हैं मानसिक तनाव का शिकार, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 14 अक्टूबर 2023 का राशिफल...

मेष: सफलता के बावजूद कुछ मानसिक तनाव रहेगा। यदि चंद्रमा आपके आठवें भाव में चला गया है तो थोड़ी साजिश से बचें, ऑफ-द-रिकॉर्ड ब्रीफिंग से दूर रहें।

वृषभ राशि: - मान-सम्मान में वृद्धि, शासन सत्ता का सर्वोत्तम उपयोग करें, दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी, व्यवसाय में भी प्रगति होगी।

मिथुन राशि:- सर्दी-खांसी से बचें, खासकर वायरल वाले लोगों से दूर रहें, नहीं तो आपके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ेगा।

कर्क राशि :- शिक्षा प्रतियोगिता में अभूतपूर्व सफलता। अगर आप कोई नया इंटरव्यू देना चाहते हैं तो आज का दिन बहुत अच्छा है, इसका सदुपयोग करें।

सिंह: मान-सम्मान में वृद्धि होगी, लेकिन मानसिक कलह भी रहेगी। माता-पिता के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें, लेकिन मकान या वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं, आनंद लें।

कन्या: विलासितापूर्ण वस्तुओं पर खर्च होगा, मान-सम्मान बढ़ेगा, लेकिन थोड़ा तनाव भी रहेगा, सावधान रहें लोग आपके सीधेपन का गलत फायदा न उठाएं।

तुला राशि:- बुध और शुक्र की युति अर्थात यदि आप केंद्र से संबंधित किसी विभाग में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा दिन है और घर या वाहन खरीदने की भी संभावना है, इसका भरपूर आनंद उठाएं।

वृश्चिक राशि:- आपके अदम्य साहस और साहस की सराहना होगी, बेहतर होगा आज रुके हुए काम पूरे कर लें क्योंकि दिन हर तरह से आपके लिए अनुकूल है।

धनु: शुभ कार्यों पर खर्च, दान-पुण्य पर खर्च, तीर्थयात्रा पर खर्च, आज आपका खर्च थोड़ा ज्यादा होगा, लेकिन अच्छे कार्यों पर होगा, बिल्कुल चिंता न करें, रात तक शुभ समाचार मिलेगा।

मकर राशि:- भाइयों से संबंध अच्छे रहेंगे, यदि आज आप परिवार के वरिष्ठ लोगों से कुछ पूछना चाहते हैं तो बहुत अच्छा दिन है, इसका भरपूर लाभ उठायें।

कुम्भ राशि: - यदि आप समाज के संभ्रांत एवं प्रतिष्ठित लोगों से कोई लाभ पाना चाहते हैं तो श्रेष्ठ दिनों का, विशेषकर शासन सत्ता का भरपूर उपयोग करें।

मीन: मान-सम्मान में वृद्धि होगी, लेकिन तीर्थयात्रा और विदेश यात्रा की संभावना है, किसी विदेशी व्यक्ति या विदेशी कंपनी से बड़े लाभ के अवसर हैं, इसका आनंद लें।

संतान से जुड़ी चिंताओं से मुक्त रहेंगे इस राशि के लोग, जानें अपना राशिफल

इन राशि के लोगों के काम और बिजनेस में हो सकती है तरक्की, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

इस वर्ष इन 3 राशियों पर होगी माता रानी की असीम कृपा... धन से लेकर पदोन्नति का होगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -