संतान से जुड़ी चिंताओं से मुक्त रहेंगे इस राशि के लोग, जानें अपना राशिफल
संतान से जुड़ी चिंताओं से मुक्त रहेंगे इस राशि के लोग, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 13 अक्टूबर 2023 का राशिफल....

मेष राशि:- ग्रह गोचर अनुकूल प्रतीत हो रहा है, अत: मान-सम्मान में वृद्धि, कार्य में सफलता, शासन सत्ता का उत्तम प्रयोग।

वृष राशि:- संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी, संतान प्राप्ति या जन्म के योग हैं, लेकिन रोमांस के लिए दिन अच्छा नहीं है.

मिथुन राशि:- अपनी कार्यकुशलता और साहस से बड़ी सफलता प्राप्त करें, ग्रह-गोचर बिल्कुल अनुकूल हैं, लेकिन गुप्त शत्रुओं से बचें।

कर्क राशि:- यात्रा व देशाटन का उत्तम लाभ, शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता, मकान व वाहन का सुख, ग्रह गोचर बिल्कुल अनुकूल।

सिंह राशि: - सेहत पर ध्यान दें, थोड़ी मानसिक परेशानी रहेगी, लेकिन निराश न हों, शाम तक ग्रह गोचर ठीक हो जायेगा.

कन्या राशि: बेहतर होगा कि आज आप अपने काम में व्यस्त रहें, रोमांस पर ध्यान न दें, छोटी-छोटी बातों को तूल न दें, जितनी शांति बनाए रखेंगे, दिन उतना अच्छा रहेगा।

तुला राशि: विलासिता पर अधिक खर्च होगा, लेकिन कोशिश करें कि आर्थिक तंगी का सामना न करना पड़े, अपनी जेब देखकर खर्च करें, सबसे बड़ी खबर यह है कि आज आपकी मुलाकात किसी बहुत ही संभ्रांत व्यक्ति से होने वाली है, आराम से इसका लाभ उठाएं।

वृश्चिक:- चंद्रमा और गुरु की युति, थोड़ा तनाव रहेगा, लेकिन जिस तरह की सुविधा आप चाहते हैं वह शाम तक मिल जाएगी, कामकाज में लाभ होगा, शत्रु परास्त होंगे, संतान के दायित्व की पूर्ति भी होगी।

धनु राशि:- ग्रह गोचर अनुकूल भी हैं और प्रतिकूल भी, यानी आज का दिन मिलाजुला रहेगा, जहां से शुभ समाचार मिलने से आप प्रसन्न होंगे, लेकिन शाम होते-होते कोई तनावपूर्ण समाचार मिलेगा, बच्चों को न डांटें आज उन पर स्नेह बनाए रखें.

मकर राशि:- शुक्र और बुध की युति आपके लिए रोजगार के नए अवसर प्रदान करेगी, अगर कहीं से कोई नया ऑफर आ रहा है तो तुरंत हां कह दें, अच्छा रहेगा.

कुंभ राशि:- कर्ज, रोग और शत्रु से बचें, स्वास्थ्य के लिए आज का दिन थोड़ा प्रतिकूल है, विशेषकर सर्दी, खांसी और जुकाम से बचें, लेकिन कार्य और व्यवसाय की दृष्टि से दिन ठीक है।

मीन राशि:- आपकी राशि के स्वामी गुरुदेव बृहस्पति भाग्य स्थान में प्रवेश कर रहे हैं। तीर्थयात्रा, विदेश यात्रा, नए अनुबंध की संभावना है, लेकिन तनाव रहेगा, इसलिए सावधान रहें।

कात्यायनी देवी के मंदिर में पूरे हो जाएंगे आपके काम, जानिए क्या है यहाँ का रहस्य

जानिए क्या है अनय और अभिषेक की कहानी

ये हैं भारत के सबसे मशहूर नेशनल पार्क, इनकी खूबसूरती हर किसी को बना देती है दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -