इन राशि के लोगों के काम और बिजनेस में हो सकती है तरक्की, जानें क्या कहता है आपका राशिफल
इन राशि के लोगों के काम और बिजनेस में हो सकती है तरक्की, जानें क्या कहता है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 12 अक्टूबर 2023 का राशिफल....

मेष राशि:- अब आपका ग्रह गोचर आज थोड़ा प्रतिकूल रहा है जिसका आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा, ऑफिस में कुछ परेशानियां रहेंगी, सावधान रहें।

वृषभ राशि:- ग्रह गोचर बिल्कुल अनुकूल, चंद्रमा और बृहस्पति एक साथ यानी पद और गरिमा में वृद्धि होगी, वैवाहिक जीवन में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि:- गुप्त शत्रुओं, विशेषकर पढ़े-लिखे लोगों से बचें और उन लोगों से सावधान रहने का प्रयास करें जो आपके चारों ओर जाल बुनते हैं, अन्यथा वे आज आपको कहीं फंसा देंगे।

कर्क राशि:- कार्य एवं व्यवसाय में उत्कृष्ट प्रगति का लाभ उठाएं, संतान प्राप्ति के योग, शिक्षा में उत्कृष्ट सफलता, बहुत अच्छा दिन।

सिंह राशि:- आज आपके विपरीत लिंग के मित्र यानि आप महिला हैं तो पुरुष, पुरुष हैं तो महिला, उनसे आपको उत्तम सहयोग मिलेगा. यदि आप कोई आर्थिक लाभ पाना चाहते हैं तो दिन अच्छा है, लाभ उठायें।

कन्या: आपके सौम्य स्वभाव की चर्चा दिन भर होती रहेगी। लोग आपसे कहेंगे कि यह बहुत अच्छा है, आपका स्वभाव बहुत अच्छा है, इसीलिए आज ऑफिस में जय, बिजनेस में जय और अगर आप कोई सामाजिक कार्य करते हैं तो उसमें भी जय। विजय।

तुला राशि:- ध्यान रखें कि अगर आप मॉल जाएंगे तो आपकी जेब खाली हो जाएगी यानी आज आप विलासिता पर खर्च करेंगे और दूसरी बात अगर आप कोई महंगी कार खरीदना चाहते हैं तो भी आज का दिन अच्छा है। आज दिनरात ग्रह गोचर आपके पक्ष में हैं, भरपूर लाभ उठायें।

वृश्चिक:- शनि की उतरती साढ़े साती के बावजूद अब आपका ग्रह गोचर पहले से बेहतर हो गया है, तीर्थयात्रा होगी, धार्मिक कार्यों पर खर्च होगा, शुभ कार्यों के अच्छे अवसर मिलेंगे।

धनु राशि:- सुखद यात्राओं, तीर्थयात्राओं, शुभ कार्यों पर खर्च करने का मतलब है कि आज आपका पैसा अच्छे कार्यों पर ही खर्च होगा, आप जहां भी जाएंगे आपकी सराहना होगी।

मकर राशि:- परिवार में बड़ों का सम्मान, ससुराल पक्ष से भी सहयोग, दिन बिल्कुल अच्छा है, आप चाहें तो किसी नए अनुबंध पर हस्ताक्षर कर सकते हैं।

कुंभ राशि:- मानसिक तनाव के बावजूद काम में सफलता मिलेगी, लेकिन आज रोमांस पर समय बर्बाद न करें, आज का काम कल के लिए छोड़ दें, दिन बिल्कुल अनुकूल है, इसे उपयोगी बनाएं।

मीन राशि:- विदेश यात्रा या विदेशी मित्रों से कोई उपहार मिलेगा, कुछ सहयोग मिलेगा, विदेश में बसना चाहते हैं तो अवश्य आवेदन करें, आज का शुभ समय आपके लिए अच्छा है।

कात्यायनी देवी के मंदिर में पूरे हो जाएंगे आपके काम, जानिए क्या है यहाँ का रहस्य

जानिए क्या है अनय और अभिषेक की कहानी

ये हैं भारत के सबसे मशहूर नेशनल पार्क, इनकी खूबसूरती हर किसी को बना देती है दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -