इस वर्ष इन 3 राशियों पर होगी माता रानी की असीम कृपा... धन से लेकर पदोन्नति का होगा लाभ
इस वर्ष इन 3 राशियों पर होगी माता रानी की असीम कृपा... धन से लेकर पदोन्नति का होगा लाभ
Share:

शक्ति साधना का महापर्व शारदीय नवरात्रि 15 अक्टूबर 2023 से शुरू होने वाला है. इस बार शारदीय नवरात्रि बहुत खास कही जा रही है. इस साल माता हाथी पर सवार होकर आने वाली है, जिसे शुभता, खुशहाली, समृद्धि का प्रतीक माना जाता है.

इसके साथ ही 30 साल बाद शारदीय नवरात्रि की शुरुआत शश राजयोग, भद्र राजयोग और बुधादित्य योग के साथ होने वाली हैं. पहले दिन इन तीन शुभ योग की तिकड़ी कई राशि वालों को जीवन में धन, नौकरी में अपार लाभ भी मिलने वाला है. जानें कौन सी हैं वो लकी राशियां जिन पर बरसेगी मां दुर्गा की विशेष कृपा.

शारदीय नवरात्रि के पहले दिन 3 शुभ योग :

शश राजयोग - शारदीय नवरात्रि के पहले दिन शश राजयोग बनता हुआ बताया जा रहा है. शनि के प्रभाव से एक महायोग का निर्माण होता है जिसे शश राजयोग बोलते है. कहते हैं जिसकी कुंडली में शश राजयोग बनता है उसके अच्छे दिन शुरु हो जाते हैं. वह राजा की तरह जिंदगी जीता है. धन, संपत्ति की कमी नहीं होती.

भद्र राजयोग - बता दें कि इस योग का संबंध बुध ग्रह से है. इस योग के प्रभाव से जातक लेखन, कारोबार के क्षेत्र में अपार सफलता प्राप्त करता है. उसकी बुद्धि, वाणी प्रभावशाली होती है, जिससे कार्य में सफलता मिलने लग जाती है.

बुधादित्य योग - सूर्य और बुध अभी कन्या राशि में विराजमान है, इससे नवरात्रि में बुधादित्य योग का लाभ भक्तों को मिलने वाला है. करियर और कारोबार में तरक्की के लिए इस योग को बहुत अच्छा कहा जाता है. इसके प्रताप से जातक अपने जीवन में ऊँचा मुकाम हासिल करता है.

शारदीय नवरात्रि 2023 इन राशियों को होगा लाभ: 

वृषभ राशि - वृषभ राशि के लोगों के लिए शारदीय नवरात्रि अच्छे दिन लेकर आ रही है. नवरात्रि पर बन रहा शुभ संयोग वृषभ राशि वालों के लिए आर्थिक लाभ लेकर आने वाला है. भाग्य का अच्छा साथ मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. मां दुर्गा की कृपा से आपकी नौकरी में चल रही परेशानियों का अंत होगा. कारोबार में अच्छी कमाई होने के आसार भी दिखाई दे रहे है. धन लाभ के नए स्तोत्र खुलेंगे. परिवार में खुशहाली आएगी.

कर्क राशि - नवरात्रि में योगों की तिकड़ी कर्क राशि वालों के लिए वरदान साबित होने वाली है. व्यापार से जुड़े लोगों को दोगुना लाभ मिलने वाला है. काम को लेकर विदेश यात्रा सफल हो सकती है. देवी दुर्गा के आशीर्वाद से परिवार में आर्थिक स्थिति मजबूत होने वाली है. छात्रों को नौकरी के अच्छे अवसर भी मिलने वाले है.

मेष राशि - धन के मामले में मेष राशि वालों के लिए नवरात्रि बहुत शुभफलदायी भी होने वाली है. पुराना अटका धन वापिस मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी थोड़ी बढ़ सकती है लेकिन इससे लाभ होना भी तय है. संतान पक्ष की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगा.

आज इन राशि के लोगों के काम होंगे पूरे, जानें अपना राशिफल

शानदार यात्राओं के हैं आसार, जानिए क्या है आपका राशिफल

चोट और दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं इस राशि के लोग, जानें क्या है आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -