इन राशि के लोगों के लिए आज होगी दिन की शानदार शुरुआत, जानें अपना राशिफल
इन राशि के लोगों के लिए आज होगी दिन की शानदार शुरुआत, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 11 नवंबर 2023 का राशिफल....

मेष: दिन बढ़िया है, आपके द्वारा लिए गए निर्णय और किए गए कार्यों की सराहना होगी, इसलिए अति आत्मविश्वास में न रहें। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।

वृषभ: साहस और पराक्रम में वृद्धि के साथ-साथ विवाह संबंधी बातचीत भी सफल होगी, संतान प्राप्ति या संतान प्राप्ति के योग हैं। आज आपका शुभ रंग, गुलाबी और लाल।

मिथुन राशि: गुप्त शत्रुओं से बचें, स्वास्थ्य विशेषकर सर्दी-जुकाम के प्रति सावधान रहें, किसी को कर्ज न दें, धन का आगमन नहीं होगा। आज आपका शुभ रंग, गुलाबी और हरा।

कर्क: आज आपके काम पूरे होंगे, अगर आप रोजगार के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो दिन बहुत अनुकूल है। आज आपका शुभ रंग, गुलाबी और सफेद।

सिंह राशि : आज अपने काम का विशेष ध्यान रखें, सुबह से शाम तक कड़ी मेहनत में लगे रहें, रोमांस में समय बर्बाद न करें अन्यथा झगड़ा होगा। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और गुलाबी।

कन्या: रोजगार की दिशा में किए जा रहे प्रयास फलदायी हैं, विदेश में आवेदन करना चाहते हैं तो दिन अच्छा है, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, हरा और गुलाबी।

तुला: आप अभी भी विलासिता की वस्तुओं पर खर्च करते रहेंगे, ध्यान रखें आर्थिक तंगी आएगी, परेशानियां बढ़ेंगी, इसलिए अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और फ़िरोज़ा।

वृश्चिक: सामाजिक मामलों में प्रतिष्ठा बढ़ेगी, यदि आप चुनाव लड़ना चाहते हैं तो आज निर्णय लें, यह आपके पक्ष में होगा। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।

धनु : सेहत पर ध्यान दें, थोड़ी थकान महसूस होगी, लेकिन शाम तक समय बहुत अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग, पीला।

मकर: आप बहुत अधिक खर्च करेंगे, सावधान रहें, अपव्यय से बचें, अन्यथा आर्थिक संकट सामने है। आज आपका शुभ रंग, नीला।

कुंभ: शत्रुओं से मुक्ति मिलेगी, ऑफिस में जीत मिलेगी, दिन बेहतरीन रहेगा, लाभ उठाएं. आज आपका शुभ रंग, काला और नीला।

मीन: व्यापारी वर्ग के लिए बहुत अच्छा दिन है, आज आपकी बिक्री बहुत अधिक होगी, खूब मेहनत करें, आनंद आएगा। आज आपका शुभ रंग, गुलाबी।

14 या 15... इस बार कब है भाई दूज? जानिए कैसे हुई इसकी शुरुआत

अपनी बेटी को दें मां लक्ष्मी का ये नाम, यहाँ देंखे लिस्ट

आज भूलकर भी घर न लाएं ये 9 चीजें, वरना रुष्ट हो जाएगी मां लक्ष्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -