बहुत ही खास होने वाला है इन राशिवालों का दिन, यहाँ जाने आपका राशिफल
बहुत ही खास होने वाला है इन राशिवालों का दिन, यहाँ जाने आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, तो चलिए जानते है आज यानी 09 मार्च 2022 का राशिफल.... 

मेष- आज आपका दिन जोश से भरा हुआ रहने वाला है को नेतृत्व प्रदान करने के इच्छुक रहेंगे. लंबी यात्रा के कारण आज आप थकान महसूस करेंगे, आराम करने से आपकी थकान दूर होगी। नौकरीपेशा लोगों के लिए पदोन्नति की उम्मीद है। 

वृष- आज आपका मन प्रसन्न रहने वाला है. आपको कई मौके मिलेंगे और वरिष्ठों का सहयोग भी आपकी आर्थिक स्थिति में बहुत सुधार लाएगा। आपका पारिवारिक जीवन सुखमय और आनंदमय रहेगा। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद ले सकते हैं।

मिथुन- आज का दिन अहम् सबित हो सकता है. काम के सिलसिले में किसी दोस्त से मुलाकात भी हो सकती है, यह मुलाकात आपके लिए फायदेमंद रहेगी। ऑफिस में काम का बोझ कम रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ अधिक समय व्यतीत करेंगे। 

कर्क- आज आपका शांत और तनावमुक्त रहना बहुत फायदेमंद सिद्ध होने वाला है। कोर्ट और कोर्ट का काम होगा। प्रेम प्रसंग में अनुकूलता रहने वाली है। दूसरों की प्रगति देखकर दुखी न हों, मेहनत करें, लाभ होगा। पैसा मिलना आसान होगा। चिंता कम होगी।

सिंह- सिंह राशि के लोगों को इस माह व्यावसायिक यात्राएं अधिक हो सकती हैं। आपको अपने वरिष्ठों और अधिकारियों से समर्थन, प्रशंसा और पुरस्कार प्राप्त होंगे। कार्यस्थल पर आपकी बात सुनी और देखी जा सकती है, जिससे आपकी संतुष्टि बढ़ने वाली है। 

कन्या- आज का दिन लाभकारी रहने हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी उपलब्धि भी मिलने वाली है। शाम के समय आप किसी मित्र के घर जा सकते हैं, तनाव मुक्त महसूस होने वाला है। आप अपने पिता के साथ एक नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। 

तुला- आज आपको अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी. बौद्धिक कार्य सफल होंगे। व्यापार में लाभ होगा। नए अवसर भी आएंगे। काम से लाभ भी है और आपकी मेहनत का भी इसमें योगदान है। दूर के स्थानों से जुड़ी संभावनाएं भी आपको बड़ा लाभ देने में सक्षम हैं।

वृश्चिक- व्यवसाय के मामले में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यक्षेत्र में आप ऊर्जावान रहेंगे। आप अपने व्यवसाय में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बना सकते हैं। आपको अपनी काबिलियत साबित करने के लिए बेहतर मौकों का फायदा उठाना होगा। 

धनु- आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. जीवनसाथी से कई दिनों से चल रहा मनमुटाव आज खत्म होगा, चेहरे पर मुस्कान बनी रहेगी। परिवार के साथ आपका दिन अच्छा बीतेगा, घर में स्वादिष्ट भोजन का आनंद लीजिये।

मकर- आज का दिन आपके लिए बहुत फायदेमंद है. आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। किसी अन्य तरीके से भी आर्थिक लाभ होगा। मित्रों से मुलाकात होगी। महिला मित्रों से विशेष लाभ मिलेगा। संतान और जीवनसाथी से सुख मिलेगा। 

कुंभ- आज का दिन आप में से कुछ लोगों के लिए व्यस्तता भरा रहेगा। देरी और बाधाएं भी कई बार आपके लिए चिंता का कारण बन सकती हैं। धैर्य रखें क्योंकि समय उतना बुरा नहीं है जितना इस समय आपको लगता है।

मीन- आज का दिन अच्छा रहेगा. बड़ों से सोच-समझकर बात करें। व्यापार संबंधी परेशानियां किसी मित्र की मदद से दूर होंगी, राहत महसूस करेंगे। ऑफिस में बॉस का सहयोग मिलेगा, सारे काम आसानी से हो जाएंगे। 

आज इन राशिवाले भूलकर भी न करें धन का आदान प्रदान, वरना होगा नुकसान

मेष से लेकर मीन राशिवालों तक किसी को मिलेगी सफलता तो किसी को हो सकता है नुकसान

इन राशिवालों को मिलेगी आज बड़ी खुशखबरी, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -