आज इन राशिवाले भूलकर भी न करें धन का आदान प्रदान, वरना होगा नुकसान
आज इन राशिवाले भूलकर भी न करें धन का आदान प्रदान, वरना होगा नुकसान
Share:

हर दिन एक नई सुबह लेकर आता है, और इस नई सुबह के साथ हर कोई अपने नए दिन की शुरुआत करना चाहता है. आज भी कई लोग ऐसे है जो अपने कार्य की शुरुआत अपने राशिफल के साथ करते है, तो चलिए जानते है आज यानि 08 मार्च 2022 का राशिफल... 

मेष: आज मेष राशि वालों का दिन बहुत ही अच्छा है, साथ ही साथ कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला आपको सीखनी पड़ेगा। शाम के वक़्त आज आपका कोई रूका हुआ कार्य बनने की संभावना हैं। रात के समय प्रियजनों से भेंट हो सकती है।

वृषभ: आज इस राशि के जातकों का दिन बहुत ही खास होने वाला है, राजनैतिक क्षेत्र में किए गए प्रयासों में कामयाबी हासिल हो जाएगी। शासन व सत्ता से गठजोड़ का लाभ मिल सकता है। आज आपको नए अनुबंधों के द्वारा पद, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। 

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों का आज किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने का भय बने रहने की संभावना है। शाम के वक़्त आपको कोई रूका हुआ कार्य पूरा हो जाएगा। संतान की शिक्षा या किसी प्रतियोगिता में सफलता का समाचार मिलने से मन में ख़ुशी से भर जाएगा। 

कर्क: कर्क राशि के लोगों के लिए आज कुछ खास समाचार मिलने वाला है। आज आपकी राज्य मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होने वाले है। यात्रा, देशाटन की स्थिति सुखद व लाभदायक रहेगी। 

सिंह: आज इन राशि के जातकों का दिन थोड़ा मुश्किलों से भरा होने वाला है, जिससे आज आपकेलिए आमदनी के नए स्रोत बनने वाला है। आज सभी के साथ सौम्यता से पेश आए आपको सम्मान मिलने वाला है। आज इस शिक्षा, प्रतियोगिता में विशेष सफलता मिलने वाली है। 

कन्या: कन्या राशि वालों के लिए आज रोजगार व्यापार के क्षेत्र में जारी कोशिशों में अकल्पनीय सफलता प्राप्त होने के आसार मिल रहे है। दोपहर बाद किसी कानूनी विवाद या मुकदमों में जीत आपके लिए खुशी की वजह बनेगी।  

तुला: तुला राशि के जातकों का दिन आज बहुत ही खास दिख रहा है। घर परिवार के सभी सदस्यों से खुशखबरी मिलने वाली है। कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की कोई बड़ी समस्या हल हो जाएगी।  

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों का दिन भारी होने वाला है। आज आपको कई आंतरिक बीमारी हो सकती है। आज किसी अच्छे डॉक्टर से इस विषय में सलाह मशविरा कर अपनी जांच करवा लें।

धनु: धनु राशि वालों के लिए आज बहुत ही खास दिन है। आज आपके विरोधी आपकी तारीफे करते नहीं थकेंगे। शासन सत्ता पक्ष से निकटता और गठजोड़ का लाभ आपको मिलने वाला है। ससुराल पक्ष से पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लग सकता है। 

मकर:  मकर राशि वालों को आज आर्थिक केसों में भी लाभ मिलने वाला है। आजीविका के क्षेत्र में चल रहे नए प्रयास फलीभूत होंगे। कार्यस्थल पर कर्मचारियों का आदर व सहयोग भी पर्याप्त मिलेगा।  

कुंभ: कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य ही रहेगा। किसी विवाद के कारण अपनी बुद्धि द्वारा किए कार्यों हानि और निराशा हो सकती है। आज कोई विपरीत समाचार सुनकर अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है।  

मीन: मीन राशि के लोगों दिन ठीक ठाक रहने वाला है। आज का दिन पुत्र, पुत्री की चिंता तथा उनके कामों में व्यतीत होगा। आपको सलाह है कि आज अपने बहनोई और साले से लेन-देन न करें संबंध खराब हो सकते हैं। 

मेष से लेकर मीन राशिवालों तक किसी को मिलेगी सफलता तो किसी को हो सकता है नुकसान

इन राशिवालों को मिलेगी आज बड़ी खुशखबरी, जानिए क्या कह रहे हैं आपकी राशि के सितारे

आज इन राशिवालों को करियर में मिलेगी सफलता, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -