तनाव, उत्साह और मनोरंजन से भरा हुआ है इन राशिवालों का दिन, आप भी जानें आपका राशिफल
तनाव, उत्साह और मनोरंजन से भरा हुआ है इन राशिवालों का दिन, आप भी जानें आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ ना करना चाहता हो, तो चलिए जानते आज यानी 6 जनवरी 2023....

मेष: आज के मनोरंजन में बाहर की गतिविधियों और खेल-कूद को शामिल किया जाने वाला है. पैसे की अहमियत को आप अच्छे से जानते हैं इसलिए आज के दिन आपके द्वारा बचाया गया धन आपके बहुत काम आ सकता है और आप किसी बड़ी मुश्किल सेबाहर आ सकते है. 

वृष: अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा, जो आध्यात्मिक जीवन के लिए आवश्यक है. मस्तिष्क जीवन का द्वार है, क्योंकि अच्छा-बुरा सब-कुछ इसी के माध्यम से आ रहा है.  यही ज़िंदगी की समस्याएँ दूर करने में सहायक सिद्ध होता है और सही सोच से इंसान को आलोकित भी कर रहा है. 

मिथुन: शारीरिक व्यायाम और वज़न घटाने की कोशिशें आपके रूप-रंग को निखारने में फ़ायदेमंद साबित होने वाली है. जिन लोगों ने किसी रिश्तेदार से पैसा उधार लिया था उनको आज वो उधार किसी भी हालत में वापस करना भी पड़ सकता है.

कर्क: दूसरों के लिए ख़राब नीयत रखना मानसिक तनाव को जन्म भी दे सकते है. इस तरह के विचारों से बचें, क्योंकि ये वक़्त की बर्बादी करते हैं और आपकी क्षमताओं को समाप्त कर रहे है. आज कोई लेनदार आपके दरवाजे पर आ सकता है और आपसे पैसे उधार मांग सकता है.

सिंह: अपने मनमौजी और ज़िद्दी स्वभाव को क़ाबू में रखना होगा, ख़ास तौर पर किसी जलसे या पार्टी में. क्योंकि ऐसा न करने पर वहाँ का माहौल तनावग्रस्त भी होने वाला है. 

कन्या: आँखों के मरीज़ प्रदूषित जगहों पर जाने से बचना होगा, क्योंकि धूँआ आपकी आँखों को और नुक़सान भी पहुंचने लगा है. अगर मुमकिन हो तो सूरज की तेज़ रोशनी से भी बचना होगा. पैसों की कमी आज घर में कलह का वजह भी बन सकते है.

तुला: किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात आपका मन ख़ुश करने वाली है. अचानक नए स्रोतों से धन मिलने वाला है, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. किसी बुज़ुर्ग रिश्तेदार की निजी समस्याओं में सहायता करके आप उनका आशीर्वाद मिलने वाला है.

वृश्चिक: आज आप ऊर्जा से लबरेज़ होने वाला है- आप जो भी करेंगे उसे आप उससे आधे वक़्त में ही करने वाले है, जितना वक़्त आप अक्सर लेते हैं. अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें. 

धनु: सेहत अच्छी रहने वाली है. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी. घर का कुछ समय से टलता आ रहा काम-काज आपका थोड़ा समय भी ले पाएगी. 

मकर: अपने व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए गम्भीर तौर पर भी कोशिश करना होगा. कोई पुराना मित्र आज आपसे आर्थिक सहायता मांग सकता है और यदि आप उसकी आर्थिक मदद करते हैं तो आपके आर्थिक हालात थोड़े तंग हो सकते हैं.

कुंभ: आस-पास के लोगों का सहयोग आपको सुखद अनुभूति होने वाली है. आज आप घर से बाहर तो बहुत सकारात्मकता के साथ निकलेंगे लेकिन किसी कीमती वस्तु के चोरी होने की वजह से आपका मूड खराब होने वाला है.

मीन: भले ही आप उत्साह से लबरेज़ हों, फिर भी आज आप किसी ऐसे की कमी महसूस करेंगे जो आज आपके साथ नहीं है. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे- जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचने वाले है. 

इन राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में आएगा बदलाव, यहाँ जाने आपका राशिफल

बेहद ही खास है इन लोगों के लिए 4 जनवरी का दिन, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

मकर संक्रांति पर बन रहा खास योग, इन राशिवालों को मिलेगा बड़ा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -