इन राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में आएगा बदलाव, यहाँ जाने आपका राशिफल
इन राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में आएगा बदलाव, यहाँ जाने आपका राशिफल
Share:

आज के समय में हम अभी ये बात अच्छी तरह से जानते है कि सभी का भाग्य होता है, और कई लोग तो अपने दिन की शुरुआत ही अपना राशिफल देखकर करते है, इसलिए हम आपके लिए लेकर आए है आज यानी 5 जनवरी 2023 का राशिफल...

मेष- कार्यस्थल पर अपनी उपस्थिति जरूरी रखें। पुराने ऑर्डर या पार्टी के साथ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। नौकरीपेशा लोगों पर भी अतिरिक्त काम का बोझ रहेगा और ओवरटाइम भी करने की जरुरत है।

वृष- जीवन साथी का भावनात्मक सहयोग आप की कार्य क्षमता को नई ऊर्जा प्रदान करने वाले है। साथ ही आप के आपसी संबंधों को और अधिक नजदीकियां प्राप्त होने वाला है।

मिथुन- रिलेशनशिप से संबंधित बातों में आपके मन के मुताबिक बदलाव धीरे-धीरे दिखाई देने वाले है। पार्टनर के साथ थोड़ा संयम दिखाने की आवश्यकता होगी। बीपी संबंधित तकलीफों को नजरअंदाज बिल्कुल नहीं करें।

कर्क- यदि किसी पॉलिसी या प्रॉपर्टी आदि में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो तुरंत निर्णय लें। स्थितियां आप के पक्ष में हैं। रुके हुए हुए सरकारी कामों में समाधान मिलने के आसार हैं इसलिए इन पर पूरा ध्यान केंद्रित रखना होगा।

सिंह- यह कामना पूर्ति का दिन साबित होने वाला है। आपकी आय में वृद्धि के आसार देखने के लिए मिल रहे है। आपके बच्चे के बारे में एक बात आपको परेशान कर सकती है।

कन्या- एक छोटा सा प्रयास भी अधिक से अधिक परिणाम लेकर आने वाला है। छात्रों के लिए यह एक बेहतरीन दिन साबित होने वाला है। आप अपने छोटे भाई के कारण लाभ कमाएंगे। आपका पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहने वाला है।

तुला- आपका जीवनसाथी आपसे नाराज भी देखने के लिए मिल सकता है। आपके कठोर भाषण ने उसे आहत किया हो सकता है। कार्यस्थल पर बढ़ते खर्च और अराजक मांगों से आप परेशान रहने वाले है।

वृश्चिक- आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक सामंजस्यपूर्ण वक़्त बिताएंगे। आपके जीवन में रोमांस देखने के लिए मिलेगा। आपकी बहन का समर्थन किसी समस्या को हल करने में विशेष रूप से फायदेमंद साबित  हो सकता है। 

धनु- आपके वैवाहिक जीवन में असंतोष की भावना बनी रहने वाली है। आपका जीवनसाथी या आपकी सास बीमार पड़ सकती हैं। प्रेमी कुछ गहन भावनात्मक बातचीत करेंगे। छात्र अपने लंबित असाइनमेंट को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

मकर - संतान के भविष्य के प्रति काफी विचारवान रहेंगे और संतान से प्रेम बढ़ता ही जाएगा। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन किसी व्यक्ति से झगड़ा भी हो सकता है, इसलिए सावधानी बरतनी होगी।  

कुंभ - परिवार की जरूरतों को समझेंगे और उनके प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त भी करेंगे। काम के सिलसिले में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे और व्यापार में जबरदस्त तरक्की  देखने के लिए मिल सकती है। परिवार के किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है और वे बीमार पड़ सकते हैं।

मीन -व्यवसायिक स्थल पर की गई मेहनत के उचित परिणाम ना मिलने से कुछ खिन्नता बनी रहने वाली है। परंतु उच्च अधिकारियों से संबंध मधुर बनाकर रखें, कोई सरकारी टेंडर या सरकारी संस्थाओं से संबंधित अनुबंध प्राप्त होने वाले है।

बेहद ही खास है इन लोगों के लिए 4 जनवरी का दिन, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

मकर संक्रांति पर बन रहा खास योग, इन राशिवालों को मिलेगा बड़ा लाभ

आज इन राशिवालों को मिलेंगे नए अवसर, यहाँ जानें क्या कहता है आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -