मकर संक्रांति पर बन रहा खास योग, इन राशिवालों को मिलेगा बड़ा लाभ
मकर संक्रांति पर बन रहा खास योग, इन राशिवालों को मिलेगा बड़ा लाभ
Share:

ज्योतिष शास्त्र में राशि परिवर्तन को बहुत ही महत्वपूर्ण भी कहा जाता है। प्रत्येक ग्रह एक अवधि के उपरांत एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में गोचर कर रहे है। इसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ने वाले है। बता दें कि 14 जनवरी को शनि, शुक्र और सूर्य देव की युति मकर राशि में होने वाली है। इससे त्रिग्रही योग का निर्माण होने वाला है। इस योग के उत्पन्न होने से सभी राशियों के जातकों पर इसका प्रभाव देखा जा पाएगा। लेकिन तीन ऐसी राशियां हैं, जिन्हें इस योग से बहुत ही लाभ भी दिया जाने वाला है।

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग बहुत ही अच्छा कहा जा रहा है। इस योग से उन्हें नौकरी व कार्य क्षेत्र में सफलता भी मिलने वाला है जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें भी इस दौरान नए अवसर मिल सकते हैं। इस अवधि में जातक को आर्थिक लाभ भी मिलने का अनुमान भी है। वहीं व्यापार के लिए भी इस योग को बहुत ही उत्तम माना कहा जा रहा है।

वृषभ राशि: त्रिग्रही योग का लाभ वृषभ राशि के जातकों को भी दिया जाने वाला है। जिससे उन्हें भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है, साथ ही बीते समय में किए गए निवेश से भी लाभ प्राप्त होने वाला है। जो लोग विदेश जाकर नौकरी का सपना भी देखने लगे है, उन्हें भी इस अवधि में सफलता भी दी जा रही है। इस अवधि में भूमि व भवन से भी लाभ मिलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है।

मीन राशि: मीन राशि के जातकों को भी त्रिग्रही योग का लाभ भी मिलने वाला है। इस योग में उन्हें आर्थिक इलाके में वृद्धि दिखाई देने वाले है। मीन राशि के जातकों को आय के नए माध्यम भी मिलने वाला है। आर्थिक दृष्टिकोण से त्रिग्रही योग बहुत ही उत्तम कहा जा रहा है। इसके साथ-साथ कैरियर और व्यापार में भी लाभ भी दिया जा रहा है। मीन राशि के जातकों को यह सलाह दी जाती है कि वह जनवरी में अपनी सेहत का ध्यान रखें।

आज इन राशिवालों को मिलेंगे नए अवसर, यहाँ जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Video: हवा में टकराए दो हेलीकाप्टर और मच गई तबाही, कई लोगों की मौत

पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट: मृतकों की तादाद बढ़कर 4 हुई, आज एक और घायल ने तोड़ा दम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -