आहाना कुमरा ने हॉट अंदाज़ में शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
आहाना कुमरा ने हॉट अंदाज़ में शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आहाना कुमरा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी अदाओं को लेकर भी सुर्खियों में बानी रहती हैं. सोशल मीडिया पर वो अक्सर ही अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. इसके अलावा वो अपने फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आहाना कुमरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक हॉट फोटो शेयर की है. इस फोटो में आहाना कुमरा ने ग्रीन कलर की डीप नेक ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस शेयर की गई फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं.

आहाना कुमरा की इस हॉट एंड सेक्सी फोटो पर सभी फैंस कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं. इससे पहले भी आहाना कुमरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी काफी हॉट एंड सेक्सी फोटोज शेयर कर रहती हैं, जो उनके तमाम फैंस को काफी पसंद भी आती हैं. उनके द्वारा शेयर की गई फोटो पर उनके फैंस काफी संख्या में कमेंट्स कर काफी तारीफें करते हैं. इसके अलावा आहाना कुमरा अपने अलग अंदाज़ में भी अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वहीं आहाना कुमरा को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. लिपस्टिक अंडर माई बुर्का फिल्म से आलोचकों और फिल्म निर्देशकों को आहाना ने खुश कर दिया था. अहाना ने बॉलीवुड फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का में लीला की भूमिका ननिभाते नाजा आई थी. फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया. फिलहाल वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए जानी जाती हैं. हाल में ही आहाना कुमरा द एक्सीडेंटल प्राइम में प्रियंका चोपड़ा के किरदार में नजर आईं.

Mardaani 2 box office collection Day 7: मर्दानी 2 को पूरा हुआ एक हफ्ता, इतना हुआ कुल कलेक्शन

लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर इस अभिनेत्री के साथ आएंगे नजर

BOX OFFICE पर सलमान का जलवा, एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने बटोरे इतने रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -