रिलीज से पहले ही लीक हुआ आदिपुरुष का पहला टीजर !!
रिलीज से पहले ही लीक हुआ आदिपुरुष का पहला टीजर !!
Share:

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग मूवी आदिपुरुष (Adipurush) का फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। इस मूवी को लेकर फैंस का क्रेज 7वे आसमान पर है। तान्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत की इस मूवी में सुपरस्टार प्रभास प्रभु श्रीराम का किरदार निभाने वाले हैं। रामायण की कहानी पर आधारित मूवी आदिपुरुष में बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान लंकेश का किरदार भी अदा करने वाले है। इस मूवी को मेकर्स अगले वर्ष जनवरी 2023 में रिलीज करने वाले हैं। मूवी के अभी तक एनाउंसमेंट पोस्टर्स ही सामने आए हैं। प्रभास के लुक से लेकर बाकी किरदारों के लुक को बहुत टाइट सिक्योरिटी में ऱखा गया है। जिसे अभी तक जारी नहीं किया गया है। इस बीच एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल होने लगा है। 

इस वीडियो में आदिपुरुष की पहली झलक नजर आ रही है। जिसके उपरांत इस वीडियो पर लोगों की नजरें टिक चुकी हैं। इस वीडियो को देखने से लगता है कि ये आदिपुरूष का टीजर वीडियो है। यदि दरअसल, ये एक फैन मेड वीडियो है। जिसमें प्रभास का दमदार लुक दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को प्रभास ट्रेंड्स के ट्विटर हैंडल पर साझा किया गया है। जिसे देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं। 

 

आदिपुरूष का टीजर वीडियो देख फैंस में मची खलबली: खबरों का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखने के उपरांत फैंस में काफी उत्सुकता देखने के लिए मिल रही है। कई इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट कर पूछा कि क्या ये असली वीडियो है। तो एक इंटरनेट यूजर ने लिखा कि किंग दमदार वापसी करने जा रहे है।

Liger के फ्लॉप होते ही विजय ने कर डाला चौकाने वाला काम

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के धमाकेदार मुकाबले से पहले विजय और अनन्या ने कह डाली ये बात

जल्द ही इस मशहूर अभिनेता के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -