'Aadavaallu Meeku Johaarlu' का  टीज़र रिलीज़ हुआ
'Aadavaallu Meeku Johaarlu' का टीज़र रिलीज़ हुआ
Share:

शारवानंद, रश्मिका मंदाना, खुशबू, राधिका सरथकुमार, उर्वशी और अन्य अभिनीत बहुप्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजन 'आदवल्लू मीकू जौहरलू' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी किया।

जैसे ही उसके परिवार के सदस्य उसकी होने वाली दुल्हन की तलाश करते हैं, टीज़र की शुरुआत नायक के परिचय से होती है, जो उसकी नपुंसकता का हवाला देता है। "हमने लड़कियों को रिजेक्ट करने से लेकर रिजेक्ट होने तक बहुत दूर का सफर तय किया है," शरवानंद व्यंग्यात्मक लहजे में कहते हुए दिखाई देते हैं कि शरवानंद आखिरकार अपने सपनों की लड़की रश्मिका से मिलते हैं, जैसा कि टीज़र सामने आता है। रश्मिका और शारवा एक मजबूत बंधन का निर्माण करते हैं, फिर भी वह उससे शादी करना छोड़ देती है, जो नायक को हैरान करती है।

 

ऐसा लगता है कि निर्देशक तिरुमाला किशोर अपनी पिछली फिल्म 'नेनु शैलजा' की कहानी पर ही टिके हुए हैं, जिसमें एक जैसी अभिनीत जोड़ी है। लेकिन 'आडावल्लु मीकू जोहरलु' के टीज़र की समझदारी इसे आकर्षक बनाती है। फिल्म अपनी नाटकीय रिलीज के करीब पहुंच रही है, और ऐसा लगता है कि यह एक पारिवारिक दर्शकों की ओर लक्षित है। जैसे-जैसे रिलीज के आसपास का प्रचार बढ़ता है, टीज़र के उत्पादन मूल्य और अधिक आकर्षक होते जाते हैं।

वेनेला किशोर, रविशंकर, सत्य, प्रदीप रावत, गोपा राजू, बनर्जी, कल्याणी नटराजन, राजश्री नायर, झांसी, रजिता, सत्य कृष्ण, आरसीएम राजू और अन्य 25 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म 'आदवल्लू मीकू जोहरलू' में नजर आएंगे। सुधाकर चेरुकुरी निर्माता हैं, जबकि एक प्रसिद्ध छायाकार सुजीत सारंग, जिन्होंने पूरी छायांकन को संभाला है, और एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संपादक श्रीकर प्रसाद, संपादन की जिम्मेदारी है।

आखिर किसकी यादों में खोईं है नुसरत जहां, वायरल हुई फोटोज

अल्लू अर्जुन के साथ काम करने के लिए बेकरार है आलिया भट्ट

काजल अग्रवाल ने अपने लुक पर टिप्पणी करने वाले बॉडी शेमर्स को दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -