काजल अग्रवाल ने अपने लुक पर टिप्पणी करने वाले बॉडी शेमर्स को दिया जवाब
काजल अग्रवाल ने अपने लुक पर टिप्पणी करने वाले बॉडी शेमर्स को दिया जवाब
Share:

 

साउथ दिवा काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट होने के बावजूद दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपने बढ़ते बेबी बंप को दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। 
काजल अग्रवाल ने नकारात्मक और ट्रोल करने वालों को सलाह दी, जो गर्भवती महिलाओं के शरीर को शर्मसार करने के अलावा उनके गर्भावस्था के अनुभव के बारे में चर्चा करते हैं। उसने न केवल एक गर्भवती महिला के शारीरिक परिवर्तनों के बारे में व्यापक विचार प्रदान किए, बल्कि उसने उन ट्रोल्स के खिलाफ भी लड़ाई लड़ी जो मीम्स बनाते हैं और नफरत को बढ़ावा देते हैं।

"आइए अच्छा बनना सीखें, और अगर यह बहुत कठिन है, तो शायद बस जिएं और जीने दें!" वह अपनी एक लंबी पोस्ट में लिखती हैं। यहाँ मेरे कुछ विचार हैं जो तुलनीय जीवन समस्याओं से गुजर रहे हैं जिन्हें इसे पढ़ने की आवश्यकता है, विशेष रूप से आत्म-अवशोषित मूर्ख जो इसे प्राप्त नहीं करते हैं।"

अक्टूबर 2020 में काजल अग्रवाल ने एंटरप्रेन्योर गौतम किचलू से शादी की। इस साल, अभिनेत्री अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। इस जोड़ी ने जनवरी में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की, और अभिनेत्री को अपनी गर्भावस्था के कारण इंडियन 2 और घोस्ट सहित फिल्मों से बाहर होना पड़ा।

एक बार फिर बच्चे को लेकर सामंथा से यूजर्स ने पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात

बालकृष्ण का 'अजेय' तेलुगु ओटीटी का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है

सीएम जगन मोहन रेड्डी ने फिल्म इंडस्ट्री को टिकट दरों के विषय पर इस बात का संकेत दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -