तारा सुतारिया संग आदर के रिश्ते पर बोलीं रीमा जैन, शादी को लेकर कही ये बात
तारा सुतारिया संग आदर के रिश्ते पर बोलीं रीमा जैन, शादी को लेकर कही ये बात
Share:

इन दिनों बी-टाउन में आदर जैन और तारा सुतारिया का रोमांस की चर्चा चल रही है. पिछले दिनों भाई अरमान जैन की शादी में भी आदर और तारा छाए हुए रहे. दोनों के रिलेशन को लेकर पिछले कुछ वक्त से चर्चा है. हाल ही में तारा आदर की फैमिली फोटो में भी दिखाई दी थीं. माना जा रहा था कि तारा आदर के घर की मेंबर बन चुकी हैं. अब इस लवबर्ड के रिलेशन पर आदर की मां रीमा जैन ने कमेंट कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रीमा जैन ने आदर संग तारा के रिलेशनश‍िप पर अपनी मुहर लगा दी है. अरमान जैन की शादी के बाद आदर की शादी को लेकर किए सवाल पर रीमा जैन ने कहा हैं की- ऐसा कुछ भी नहीं है. वे (आदर और तारा) अभी यंग हैं. आगे क्या होगा यह बाद में देखा जाएगा. अभी उन्हें अपनी जिंदगी बनाने दें और अपना काम करने दें.' वहीं दोनों के रिलेशनश‍िप को अप्रूव करने के सवाल पर भी रीमा ने कहा- हमारा बेटा जिन्हें प्यार करता है हम भी उन्हें प्यार करते हैं. हाल ही में भाई अरमान जैन की शादी में आदर और तारा लाइमलाइट में छाए हुए थे. दोनों ने एक साथ स्टेज परफॉर्मेंस भी दी. चर्चा यह भी थी कि तारा सुतारिया के गाने को सुनकर रीमा जैन ने उनकी बहुत तारीफ की थी. यहां तक कि उन्होंने तारा और आदर की वेडिंग डेट जल्द फिक्स करने की बात भी कही.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले साल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में कदम रख हैं. इसके बाद वे फिल्म मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट दिखाई दी. मगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. अब खबर ये है कि तारा सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के अपोजिट फिल्म तड़प में नजर आएंगी. ये मूवी साल 2018 की तेलुगू फिल्म RX 100 की रीमेक है.

डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स की मौत से भावुक हुई मलाइका, बीते पलों को किया याद

मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का गोवा में हुआ निधन

Jawaani Jaaneman Box Office : 'जवानी जानेमन' की कमाई की रफ़्तार धीमी, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -