पाकिस्तान पर उफना अफगान, बेरहम पाकिस्तान
पाकिस्तान पर उफना अफगान, बेरहम पाकिस्तान
Share:

संयुक्त राष्ट्र : पाकिस्तान द्वारा आतंकवाद को बढ़ावा देने के मामले में भारत या अमेरिका ने पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा उगला हो लेकिन अब अफगानिस्तान भी पाकिस्तान के विरूद्ध उफान पर आ गया है। अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को जहां आतंकियों का पनाहगार बताया है वहीं यह भी कहा है कि पाकिस्तान बेरहम आतंकी हमलों की साजिश रचने से बाज नहीं आ रहा है।

संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान के राष्ट्रपति सरवर दानिश ने जमकर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान न केवल अफगानिस्तान पर आतंकी हमले करवाता है वहीं उसके द्वारा तालिबान और हक्कानी जैसे आतंकी समूहों को भी प्रशिक्षण देने के साथ आर्थिक मदद भी दी जाती है। दानिश ने कहा कि पाकिस्तान को यह समझ लेना चाहिये कि वह आतंकवादियों के बल पर अफगानिस्तान को बर्बाद नहीं कर सकता है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान दोहरी नीति अपनाता है, लेकिन विश्व के अधिकांश देश अब उसकी चाल को समझ गये है। अफगानिस्तान के राष्ट्रपति का कहना है कि पाकिस्तान से यह बार-बार कहा गया है कि वह अपनी जमीन को आतंकियों के लिये इस्तेमाल न होने दे, लेकिन उस पर किसी तरह का असर नहीं हो रहा है, इसका खामियाजा पाकिस्तान को भुगतना पड़ सकता है।

'हम अफगानिस्तान में भारत की उदारता का समर्थन करते है' :अमेरिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -