युवक ने नशीली दवा खिलाकर महिला से किया रेप
युवक ने नशीली दवा खिलाकर महिला से किया रेप
Share:

ग्वालियर। शहर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मंगलवार को चल रही जनसुनवाई में एक विवाहिता ने पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से न्याय की मांग की है। विवाहिता ने पुलिस अधिकारी को शिकायत कर बताया है कि उसके गांव के पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे स्कूल में नौकरी का फॉर्म भरवाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया और उसे नशीली दवा खिलाकर बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

होश आने पर जब उसने विरोध किया तो युवक ने उसे धमकी दी कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया था उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर देगा। इसके बाद भी वह उसे अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर संबंधित थाना प्रभारी को जांच कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक टेकनपुर क्षेत्र में रहने वाली 28 वर्षीय एक विवाहिता ने पुलिस को शिकायत कर बताया है कि 1 साल पहले उसके पड़ोस में रहने वाले आरोपी दीपक जोशी नाम के युवक ने उसकी नौकरी ग्वालियर के शिवपुरी लिंक रोड पर स्थित ग्वालियर ग्लोरी स्कूल में लगवाई थी।1 जून को भी पड़ोस में रहने वाला आरोपी युवक दीपक जोशी उसके पास आया और बोला कि उसे स्कूल में नौकरी करने के लिए फिर से एक फॉर्म भरना होगा। 

जिसके लिए उसे ग्वालियर ग्लोरी स्कूल चलना है। दीपक जोशी उसे स्कूल की बस में न लाते एक कमरे पर लेकर पहुंचा और कहा कि हम कुछ देर बाद स्कूल चलेंगे जब महिला ने कहा कि मेरे सर में दर्द हो रहा है आरोपी ने बेहोशी की दवा दी और बेहोश होते ही आरोपी दीपक जोशी ने उसके साथ बलात्कार किया।पलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी पर सीएम शिवराज ने दिए सख्त कार्यवाही के निर्देश

कांग्रेस के पूर्व मंत्री और डिंडौरी नगर परिषद अध्यक्ष भाजपा में हुए शामिल

गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की बड़ी बैठक पर कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -